Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बुजुर्ग पिता ने अनसुनी की बात तो बेटे ने पीट-पीटकर ले डाली जान, गांव वालों ने दबोचा

crime scene symbolic image

समरनीति न्यूज, बांदा/हमीरपुरः बुंदेलखंड के हमीरपुर जिले में एक कलयुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने बेटे की बात को अनसुना कर दिया था। हैवान बन बैठे बेटे ने बुजुर्ग पिता को तबतक लोहे की राड से पीटा, जबतक उसने दम नहीं तोड़ दिया। रिश्तों के कत्ल की यह वारदात जिले के मझगवां थाना क्षेत्र के गांव गडहर की है। वहां मंगलवार शाम को वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं मृतक के भाई ने अपने भतीजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पैसे न देने पर हैवान बन बैठा

बताया जाता है कि गडहर गांव में 80 साल के कंधीलाल कुशवाहा बेटों से अलग रहकर गुजर-बसर कर रहे थे। उनके दोनों बेटे बल्दू और शिवनारायन परिवार लेकर अलग रहते हैं। बल्दू का कहना है कि पिता के पास लगभग 8 बीघा जमीन है। इसी से परिवार का गुजर-बसर होता था। बताया कि उसके छोटे भाई यानि कंधीलाल के छोटे बेटे शिवनारायन को प्रधानमंत्री योजना के तहत आवास मिल गया। मंगलवार को इसी आवास की छत पड़ी थी। 7 बजे करीब शाम को मजदूर और कारीगर को मजदूरी देनी थी। शिवनारायन पिता के घर पहुंचा और मजदूरी के रुपए मांगने लगा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में हादसा, शादी के 7 दिन बाद जीजा-साले की मौत, कोहराम मचा

पिता ने शिवनारायन की बात अनसुनी करते हुए गौर नहीं किया। बाद में रुपए देने से मना कर दिया। बेटा शिवनारायन भड़क गया और हैवान बन बैठा। उसने लोहे की राड से पिता पर ताबड़तोड़ प्रहार करने शुरू कर दिए। हैवानियत दिखाते हुए बुजुर्ग पिता पर तबतक हमला करता रहा, जबतक कि उसने दम नहीं तोड़ दिया। बुजुर्ग की चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग वहां पहुंचे। भागने की कोशिश कर रहे शिवनारायण को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। बाद में पुलिस को बुलाकर उसके हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष रामजीत गौड़ का कहना है कि मृतक के बड़े भाई की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके उसे जेल भेज रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः महिला दरोगा की हत्या के बाद आरोपी सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली से उड़ाया