Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर के होटल में मौत की नींद सोए प्रेमी युगल, नर्सिंग स्टूडेंट्स ने ड्रीप लगाकर दी जान

In Kanpur, a lovers couple killed by dripping in their hands
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः स्थानीय रेल बाजार में स्थित होटल ड्रीमलैंड के कमरा नंबर 202 में आज पुलिस को एक प्रेमी युगल के शव बरामद हुए। दरअसल, शनिवार को होटल पहुंचे और देर रात तक दोनों के बाहर न आने तक होटल के स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। होटल के कमरे की कुंडी तोड़ी गई। अंदर दोनों के शव पड़े थे। दोनों नर्सिंग स्टूडेंट थे। दोनों ने आसान मौत के लिए मेडिकल लाइन से जुड़ा तरीका अपनाकर जान दी। युवक के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। वहीं पुलिस ने फारेंसिक टीम भी जांच के लिए बुलाई है।

होटल में लगी आईडी से हुई पहचान

होटल के रजिस्टर में लगी दोनों की आईडी के आधार पर उनकी पहचान हुई और परिजनों को जानकारी दी गई। बताया जाता है कि मरने वाले युवक की पहचान कानपुर के मनोहर विहार, सतबरी रोड यशोदा नगर के रहने वाले सौरभ सिंह (22) और मृतक लड़की की पहचान हरिचंद्र खेड़ा नर्वल की रहने वाली मुस्कान (21) के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ेंः मुजफ्फरनगर से शुरू हुई प्रेम- कहानी का कानपुर में दर्दनाक अंत..

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी रेलबाजार दधिबल तिवारी ने बताया है कि दोनों चकेरी के न्यू कुबेर हास्पिटल में नर्सिंग का कोर्स कर रहे थे। शनिवार शाम को ये दोनों हास्पिटल से ट्रेनिंग करके एक साथ करीब 4 बजे निकले। वहां से सीधे ड्रीमलैंड होटल पहुंचे। वहां आकर नींद की गोलियां खाकर जान दी। सूत्रों का कहना है कि सुसाइड नोट में सुसाइड की वजह परिजनों का शादी के लिए राजी न होना है। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे।

ऐसा रास्ता, दर्द भी नहीं-जान भी गई

बताया जाता है कि प्रेमी युगल नर्सिंग की ट्रेनिंग कर रहे थे इसलिए उन्होंने आत्महत्या के लिए मेडिकल से जुड़े तरीके को अपनाया। ताकि कोई दर्द भी न हो और आसानी से जान भी निकल जाए। बताया जा रहा है कि पहले दोनों ओवरडोज नींद की गोलियां खा लीं। फिर एक ग्लूकोज की बोतल में ही दो दो ट्यूब लगाकर खुद वीगो हाथों में लगाई और ड्रीप चढ़ाने लगी। गोलियों के असर से उनको नींद आ गई और ग्लूकोज खत्म होने पर वापस खून बोतल में जाने लगा। शरीर का पूरा खून बाहर खिंच गया।

In Kanpur, a lovers couple killed by dripping in their hands
सांकेतिक फोटो।

लड़की के हाथ की नस कटी मिली

रेल बाजार थाना प्रभारी का कहना है कि छानबीन में लड़की मुस्कान के बाएं हाथ की नस कटी मिली है। उससे खून भी निकला है। हालांकि लड़के सौरभ के शरीर पर कोई कट नहीं मिला है।

22 नवंबर को थी मुस्कान की शादी

दोनों के अलग-अलग बिरादरी के होने के कारण परिवार के लोग उनकी शादी को राजी नहीं थे। उनके प्रेम प्रसंग की जानकारी के बाद परिजनों ने लड़की की शादी तय कर दी थी। बताया कि 22 नवंबर को पानीपत से मुस्कान की शादी होनी थी। शादी के कार्ड भी परिवार वालों ने बांटने शुरू कर दिए थे।

घर का इकलौता बेटा था सौरभ

बताते हैं कि यशोदा नगर के मनोहर विहार सतबरी रोड पर रहने वाले बराती लाल के तीन बच्चे हैं। उनमें 22 साल का सौरभ इकलौता बेटा था। बड़ी बहन वंदना और सीतू हैं जिनकी शादी हो चुकी है।

ये भी पढ़ेंः शातिर इंजीनियर का गंदा कारनामा, 16 राज्यों की 600 महिलाओं से मंगवाई अश्लील तस्वीरें-वीडियो और फिर करने लगा ब्लैकमेल

ये भी पढ़ेंः कानपुर के कारोबारी ने नौकरी का लालच देकर महोबा की लड़की से होटल में किया रेप, उरई में हुई थी मुलाकात और फिर..