Wednesday, February 26सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में न्यायालय परिसर में बमों से हमला, कई वकील घायल

WhatsApp Image Lucknow court bomb attack

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ के जिला सत्र न्यायालय में आज गुरुवार को बदमाशों ने एक दुस्साहिक घटना करते हुए दिन में दोपहर बम फेंककर हमला कर दिया। बताते हैं कि यह हमला लखनऊ बार एसोसिएशन के संयुक्त मंत्री संजीव लोधी को निशाना बनाते हुए किया गया था। इसमें वे बुरी तरह से घायल हुए हैं। इतना ही नहीं हमले में कई अन्य वकील भी घायल हुए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। बताया जा रहा है कि संजीव लोधी पर बदमाशों ने 10 बमों से हमला किया है जिसमें से 3 ही बम फटे। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस दौरान कई अन्य वकीलों को भी चोटें आई हैं।

पुलिस अधिकारियों ने छानबीन की

बताया जाता है कि लखनऊ जिला सत्र न्यायालय के गेट नंबर-3 पर गुरुवार दोपहर बदमाशों ने लखनऊ बार एसोसिएशन के संयुक्त मंत्री संजीव लोधी पर बम फेंके।

WhatsApp Image Lucknow court bomb attack

पुलिस का कहना है कि इनमें से एक बम फटा। कई वकील घायल हुए। वारदात को अंजाम देकर बदमाश भागने में सफल रहे। वहीं दूसरी ओर घटना को लेकर वकीलों में जबरदस्त आक्रोश है।

पुलिस अधिकारियों को 3 जिंदा बम

मौके पर भारी पुलिस बल के साथ डीसीपी वेस्ट, एडीसीपी वेस्ट और इंस्पेक्टर पहुंचे हैं। पुलिस वहां लगे सीसीटीवी के माध्यम से संदिग्धों की पहचान कराने में जुटी है। वहीं दूसरी ओर घायल अधिवक्त संजीव लोधी ने इस हमले के लिए एक दूसरे अधिवक्त पर आरोप लगाए हैं। घटना के बारे में कहा जा रहा है कि बदमाशों की संख्या 8 से लेकर 10 तक थी। बदमाशों ने तब हमला किया जब संजीव लोधी चैंबर के दरवाजे पर खड़े थे। इसी दौरान बम फेंके गए। अधिवक्ता संजीव के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, भीड़ ने हाइवे किया जाम

ये भी पढ़ेंः लखनऊ पुलिस खुलासाः दूसरी पत्नी स्मृति ने प्रेमी संग लिखी थी रणजीत बच्चन हत्याकांड की पटकथा, 3 गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *