Wednesday, February 26सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में पत्नी और दो बच्चों की हत्या करके सिरफिरे ने भी दी जान

In Lucknow, a man hanged his life after killing his wife and children

समरनीति न्यूज, लखनऊः आज यहां शनिवार सुबह राजधानी लखनऊ में एक ह्रदयविदारक घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया। एक सिरफिरे व्यक्ति ने अपने दो मासूम बच्चों और पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। शिवानी विहार पुलिस चौकी क्षेत्र में हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है।

कल्याणपुर के शिवानी विहार में घटना से सनसनी

बताया जाता है कि पिंटू गुप्‍ता (32) अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ कल्याणपुर के शिवानी बिहार में रहता था। वह रेलवे से रिटायर छोटेलाल नाम के व्यक्ति के यहां चालक के रूप में काम करता था।

In Lucknow, a man hanged his life after killing his wife and children

किराए पर रहता था परिवार, चालक था मुखिया

उन्हीं के दूसरे मकान में किराये पर कमरा लेकर रहता भी था। पिंटू की पत्नी आरती (30) छोटेलाल के घर का खाना बनाती थी। बताते हैं कि मूल रूप से वाराणसी निवासी पिंटू अपने मालिक छोटेलाल के बच्चों को सुबह 9 बजे स्कूल छोड़ने जाता था। आज वह नहीं पहुंचा तो छोटेलाल ने उसको फोन किया।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में NRI डाक्टर बेटी के बुजुर्ग चिकन कारोबारी माता-पिता का बेरहमी से कत्ल

उसका फोन नहीं उठा। उन्होंने वहां रहने वाले दूसरे किरायदारों आशुतोष और शनि से वहां जाकर देखने को कहा। दोनों ने पिंटू के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। दरवाजे से अंदर झांककर देखने पर दोनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। कमरे में पिंटू फांसी के फंदे पर लटक रहा था।

दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची पुलिस, होश उड़े

लोगों ने पुलिस को फोन करके सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और भीतर घुसी। अंदर का नजारा देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए। पिंटू ने चेहरे पर काला कपड़ा डालकर खुद फांसी लगाई। वहीं बेड पर उसकी पत्नी आरती (30) और बेटी नेहा (6) तथा बेटे नैतिक (8) के शव पड़े थे। लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे का कहना है कि पिंटू नाम के शख्स ने पहले पत्नी और बच्चों की गला दबाकर हत्या की है। इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में यमुना अपार्टमेंट में बीबीए छात्रा ने पिता की रिवाल्वर से खुद को उड़ाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *