Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊः रणजीत बच्चन हत्या कांड का शूटर जितेंद्र एनकाउंटर में गिरफ्तार

Jitendra arrested in Ranjit Bachchan murder case in Lucknow after police encounter

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी में बीते रविवार को मार्निंग वाक के दौरान विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रणजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने बीती रात मुठभेड़ के बाद हत्याकांड के शूटर रायबरेली के रहने वाले जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का दावा है कि यह मुठभेड़ एसीपी कैंट कार्यालय के पास आलमबाग के देवी खेड़ा में हुई। इसके बाद शूटर को पकड़ लिया गया।

तीन राउंड गोलियां चलने के बाद घायल

पुलिस का यह भी कहना है कि दोनों ओर से करीब तीन राउंड गोलियां चलीं। जवाबी कार्रवाई में शूटर घायल होकर गिर पड़ा। इसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। शूटर को लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Jitendra arrested in Ranjit Bachchan murder case in Lucknow after police encounter

वहीं पुलिस ने मौके से शूटर की पिस्टल-कारतूस और बाइक बरामद कर ली है। इस बारे में पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय का कहना है कि जितेंद्र ने चचेरे भाई व उसकी प्रेमिका संग मिलकर बीती 2 फरवरी सुबह रणजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बताते हैं कि इस हत्याकांड में रणजीत की दूसरी पत्नी स्मृति वर्मा, उनके प्रेमी दीपेंद्र और गाड़ी के ड्राइवर संजीत को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद शूटर पर 50 हजार का ईनाम घोषित किया गया था।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ पुलिस खुलासाः दूसरी पत्नी स्मृति ने प्रेमी संग लिखी थी रणजीत बच्चन हत्याकांड की पटकथा, 3 गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः रणजीत बच्चन हत्याकांडः CCTV फुटैज-50 हजार ईनाम और पारिवारिक विवाद भी..