Friday, December 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पूर्व विधायक के भतीजे के खिलाफ लूट-मारपीट का मुकदमा

banda kotwali
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः कांग्रेस के पूर्व विधायक दलजीत सिंह के भतीजे तथा भाजपा नेता दलपत सिंह के पुत्र आलोक सिंह के खिलाफ मारपीट और लूट का मुकदमा दर्ज हुआ है। बताते हैं कि आरोपी ने रात को सड़क पर खड़े अपने ट्रकों को हटाने के लिए कहने वाले दो युवकों को लाठी-डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। पीड़ितों ने चेन लूट का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों घायलों का उपचार कराया है। उधर, घायलों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी आलोक सिंह समेत पांच अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट व लूट का मुकदमा दर्ज करने की बात कही है। हालांकि, आरोपी पक्ष का कहना है कि राजनीतिक द्वेष के कारण मुकदमा दर्ज कराया गया है। ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि मामले की रिपोर्ट दर्ज करके जांच की जा रही है।

गिट्टी के ट्रकों की निकासी को लेकर विवाद

बुधवार रात को भूरागढ़ इलाके में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब दो युवक गिट्टी से भरे अपने ट्रक एमपी से भूरागढ़ रोड से निकाल रहे थे। बताते हैं कि तभी महावीर मंदिर के पास पूर्व कांग्रेस विधायक के भाई की फर्म की प्लेट लगे हुए ट्रक खड़े थे। दोनों युवक अनुज शुक्ला और निक्की तिलकराज ने इन ट्रकों को एक किनारे करने के लिए कहा। इसी को लेकर चालकों में विवाद हो गया। बताते हैं कि ट्रक में मौजूद लोगों ने पूर्व विधायक के भतीजे आलोक को जानकारी दी। आरोपी है कि वह अपने गुर्गों के साथ वहां पहुंचा और इसके बाद मारपीट शुरू हो गई।

ये भी पढ़ेंः बांदा के जेएन कॉलेज में छात्रा की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

बताते हैं कि विधायक के आरोपी भतीजे ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवकों की पिटाई की। लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची भूरागढ़ चौकी पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। उधर, पूर्व विधायक के भतीजे आलोक सिंह का कहना है कि राजनीतिक द्वेष के कारण यह रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है। इस संबंध में मटौंध थाना प्रभारी पंकज पांडेय का कहना है कि पीड़ितों की तहरीर पर पूर्व विधायक के भतीजे आलोक सिंह समेत पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 394 व 504 के तहत लूट और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ेंः अपडेटःबांदा में दर्दनाक हादसाः कानपुर में बेटे की मौत की खबर सुन जा रहे व्यवसाई पिता समेत 2 की मौत, 3 गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *