Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊः IPS नवनीत सिकेरा और मंत्री कमल रानी वरुण समेत 224 को कोरोना, 3 की मौत

one Another corona positive was found in Banda 32 in total
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ में कोविड-19 को लेकर स्थिति लगातार गंभीर होती जा रही है। अब नए मामलों में आइपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा व मंत्री कमल रानी वरुण समेत कुल 224 लोगों के कोरोना पाॅजिटिव होने की पुष्टि हुई है। इतना ही नहीं कोरोना से तीन लोगों की मौत भी हो गई है। बता दें कि अबतक राजधानी लखनऊ में कुल 48 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। साथ ही 3531 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

आईपीएस व मंत्री की रिपोर्ट पाॅजिटव

शनिवार को आई रिपोर्ट में आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा को कोरोना होने की पुष्टि हुई है। इसी तरह राज्यमंत्री कमल रानी वरुण की जांच सिविल अस्पताल में हुई।

ये भी पढ़ेंः कोरोना वायरस का सेक्स लाइफ पर क्या असर, पढ़िए एक्सपर्ट की राय 

उनको पीजीआई में भर्ती कराया गया है। वहीं आईपीएस नवनीत सिकेरा आनंदी वाटर पार्क के कोविड सेंटर में भर्ती हैं। कुल 224 लोगों में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

इन तीन लोगों की हुई कोरोना से मौत

मालवीय नगर के रहने वाले 36 साल के एक व्यक्ति की तबियत बिगड़ गई। जांच में उसके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इस व्यक्ति को 16 जुलाई को केजीएमयू में एडमिट कराया गया था। संस्थान के प्रवक्ता डा. सुधीर सिंह का कहना है कि उसे डायबिटीज व बीपी की समस्या भी थी। इसी दौरान कार्डियो पल्मोनरी अरेस्ट होने पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इसी तरह लखनऊ के लाल कुआं निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग तथा शहर के ही एक 64 साल के अन्य बुजुर्ग की भी मौत होने की जानकारी मिली है।

ये भी पढ़ेंः Update: कानपुर समेत दो CMO हटे, कोरोना पर CM योगी सख्त