Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊः पति से झगड़े के बाद 11वीं मंजिल से कूदी पत्नी, एक-दूसरे से चिपटकर रोते रहे बच्चे

लखनऊ में सुसाइड करने वाली सुमिति सिंह अपने पति आलोक के साथ। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी के पाश इलाके गोमतीनगर विस्तार में एक महिला ने पति से विवाद के बाद 11वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। बताया जाता है कि घटना से चंद मिनट पहले ही दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर परीक्षण को भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद, तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

आपसी विवाद के बाद पत्नी ने उठाया आत्मघाती कदम 

बताया जाता है कि गोमतीनगर के बेतवा अपार्टमेंट के ई-बालक के फ्लैट नंबर 1103 में एक फार्मा कंपनी के एमआर आलोक चौहान रहते हैं। वह मूल से कानपुर के रहने वाले हैं। उनकी शादी ग्वालियर की सुमिति चौहान से करीब 15 साल पहले हुई थी। उनके दो बेटे थे। बड़े बेटे का नाम प्रथ्वीराज और छोटे का यशवर्धन था।

ये भी पढ़ेंः सुसाइड की कोशिश करने वाली केजीएमयू की महिला डाक्टर की मौत 

बताया जाता है कि सोमवार देर शाम पति आलोक घर में बच्चों के साथ बैठकर टीवी देख रहे थे। पत्नी सुमिति किचेन में चाय बना रही थीं। इसी दौरान दोनों पति-पत्नी के बीच कहासुनी शुरू हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक जा पहुंची।

पति भी जल्दबाजी में पहली मंजिल से कूदा 

मारपीट के दौरान पति से हाथ छुड़ाकर सुमिति भागकर बालकनी की और दौड़ गईं। वहां रेलिंग पर चढ़कर उन्होंने नीचे छलांग लगा दी। नीचे गिरते ही सुमिति की मौत हो गई। पत्नी के कूदने के बाद आलोक भी बदहवास हालत में नीचे की ओर दौड़ते पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः मोदी के खिलाफ चुनाव के सवाल पर शाटगन शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन..

आलोक ने भी नीचे वाले फ्लोर से छलांग लगा दी। लेकिन जबतक वह पत्नी के पास पहुंचे सुमिति की मौत हो चुकी थी। उधर, दोनों बच्चे मां की हालत देखकर एक-दूसरे से चिपटकर रोते रहे। आसपास के लोगों का कहना है कि एक दिन पहले एक कार्यक्रम में दोनों पति-पत्नी शामिल हुए थे। सुमिति ने खुशी-खुशी डांस भी किया था।