Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ : योगी सरकार को धमकी देने वाला माफिया मुख्तार अंसारी का गुर्गा गिरफ्तार, पूछताछ जारी

lucknow-mafia-mukhtar-ansaris-henchman-threatens-cm-yogis-government-arrested

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार का माफियाओं के खिलाफ सख्त अभियान जारी है। खासकर पूर्वांचल के माफिया विधायक मुख्तार अंसारी और प्रयागराज के बाहुबली अतीक अहमद की करोड़ों की अवैध संपत्ति ध्वस्त व जब्त की जा चुकी है। इसी के बाद पंजाब की जेल में बंद बसपा बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के गुर्गे ने यूपी 112 कंट्रोल रूम के मोबाइल पर मैसेज करके धमकी दी है।

धमकी वाले मैसेज में कही ये बातें

धमकी में कहा गया है कि मुख्तार को जेल से न छोड़े जाने पर योगी सरकार को मिटा देगा। इतना ही नहीं सीएम योगी को भी धमकी दी है। पुलिस ने बड़े ही गोपनीय ढंग से सटीक कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम से गिरफ्तार कर लिया है।

सरकार ने की है ताबड़तोड़ कार्रवाई

बता दें कि योगी सरकार ने हाल ही में पंजाब की जेल में बंद माफिया एवं बसपा विधायक मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कब्जे वाली अवैध संपत्तियों को जब्त किया है। मुख्तार के गैंग के गुर्गों को भी ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए गिरफ्तार किया है। इसी के बाद यह धमकी का मैसेज मिला है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ में बड़ी कार्रवाई : BSP विधायक/माफिया मुख्तार अंसारी की दो इमारतें ढहाई गईं

मैसेज यूपी 112 कंट्रोल रूम के मोबाइल पर मिला था। पुलिस ने लखनऊ के जानकीपुरम से धमकी देने वाले गुर्गे को गिरफ्तार भी कर लिया है। उससे पूछताछ जारी है। लखनऊ के पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय ने बताया है कि बुधवार दोपहर को यह मैसेज मिला था। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर हजरतगंज अंजनी पांडेय की ओर से मुकदमा लिखा गया था। इसके बाद से ही आरोपी की तलाश की जा रही थी। गुरुवार रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा।

ये भी पढ़ें : बांदा से मऊ तक डर और चिंताः 3 दिन से बैरक से नहीं निकला मुख्तार अंसारी, बेटे ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया