Thursday, June 4सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ पुलिस ने बाॅलीवुड सिंगर कनिका के घर चस्पा किया नोटिस

Lucknow police paste notice outside Bollywood singer Kanika Kapoor's house

समरनीति न्यूज, लखनऊः कोरोना संक्रमण फैलाने के मामले में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। अब लखनऊ पुलिस कनिका का बयान दर्ज करेगी। अस्पताल से ठीक होकर घर लौटीं कनिका के घर के बाहर लखनऊ पुलिस ने नोटिस चस्पा कर दिया है। सिंगर कनिका को थाने आकर बयान देने का नोटिस भेजा गया है। इस मामले में राजधानी के कृष्णानगर थाने के एसीपी दीपक कुमार सिंह ने कहा है कि सिंगर कनिका कपूर को लिखित बयान के लिए बुलाया गया है।

सिंगर के लिखित बयान दर्ज करेगी लखनऊ पुलिस

कहा कि इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, रविवार को बाॅलीवुड की सिंगर कनिका ने ट्विटर पर अपनी बात कही है।

बताते चलें कि सिंगर कनिका पर आरोप है कि विदेश यात्रा से लौटकर उन्होंने खुद को क्वारंटाइन न करके देशभर में पार्टियां कीं। बाद में वह कोरोना पाजिटिव पाई गईं। इससे देशभर में हड़कंप मच गया था।

सरोजनीनगर थाने में दर्ज हुआ था मुकदमा

कई नामी-गिरामी हस्तियों ने भी खुद को क्वारंटाइन कर लिया था, इतना ही नहीं कनिका के लखनऊ के होटल ताज में भी पार्टी की थी। ऐसे में ताज होटल को भी बंद कर दिया गया था। पुलिस ने कनिका के खिलाफ सरोजनीनगर थाने में महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया था। साथ ही आईपीसी की धारा 269 में जानबूझकर लापरवाही बरतने के आरोप में भी मुकदमा दर्ज किया गया था। उधर, रविवार को कनिका ने सोशल मीडिया पर अपनी बात कही। कहा कि उनके बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा है। वह खामोश हैं, इसलिए क्योंकि जागरूक हैं।

ये भी पढ़ेंः बाॅलीवुड की दो खास खबरेंः सिंगर कनिका कपूर डिस्चार्ज, अब शजा मोरानी पाॅजिटिव

ये भी पढ़ेंः Corona: कानपुर में एक साथ 20 और मिले, पत्रकार समेत 185 हुए

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *