Saturday, September 26सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

मेरठ : फोन फ्रैंडशिप का शिकार युवती, चलती कार में गैंगरेप, दो पकड़े गए

Meerut: Gang rape, two caught in a moving car belonging to a victim of phone friendship

समरनीति न्यूज, मेरठ : फोन फ्रैंडशिप की शिकार एक महिला को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। महिला के साथ उसके प्रेमी ने दो दोस्तों के साथ चलती कार में गैंगरेप कर डाला। पीड़ित महिला स्वास्थ्य विभाग से जुड़ी हैं। बताते हैं कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच में पुलिस जुटी है। यह पूरा मामला मेरठ के थाना मेडिकल थाना क्षेत्र का है।

घटना के बाद सुनसान रास्ते में छोड़कर फरार हुए

बताया जाता है कि मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र में स्थित एक अस्पताल के गायनिक वार्ड में कार्यरत महिला की दोस्ती फोन पर एक युवक से हो गई। दोनों के बीच शुरू हुआ बातों का सिलसिला इतना आगे बढ़ गया कि धीरे-धीरे कथित प्यार में बदल गया।

ये भी पढ़े : मेरठ में कोरोना जांच में खेल, निजी लैब के 8 पॉजिटिव में 6 निगेटिव निकले

दोनों के बीच मिलना-जुलना भी होने लगा। इसी बीच युवक ने महिला को मिलने के लिए बुलाया। फिर कार में बैठाकर अपने साथ ले गया। कार में उसके दो और साथी सवार थे।

कार समेत दो आरोपी पकड़ में, तीसरे की तलाश

बाद में चलती कार में महिला से तीनों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया। इसके बाद सुनसान रास्ते पर ले जाकर छोड़ दिया। प्यार में धोखा खाई महिला ने इसकी जानकारी थाना पहुंचकर पुलिस को दी। पुलिस ने फोन काल डिटेल के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इतना ही नहीं गैंगरेप में इस्तेमाल की गई कार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़े :  प्राइवेट हास्पिटल में महिला मरीज से दरिंदगी, इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप, दो हिरासत में और..  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *