Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः डीएवी कालेज की मेहंदी प्रतियोगिता में शिवानी अव्वल

Mehndi competition organized at Rajiv Gandhi DAV College in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः 10वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर मंगलवार को महाविद्यालय के मतदाता साक्षरता क्लब की ओर से मेंहदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें प्रतिभागियों ने शानदार प्रदर्शन किया। बताया गया कि विजेता प्रतिभागियों को वार्षिकोत्सव में पुरस्कृत किया जाएगा। मेंहदी प्रतियोगिता में मौजूद निर्णायक मंडल में दीप्ति गुप्ता, रजनी गुप्ता, दीपाली ओमर रहीं।

लक्ष्मी दूसरे और शिवांगी तीसरे स्थान पर रहीं

उन्होंने छात्राओं द्वारा लगाई गई मेंहदी का निरीक्षण कर प्रतिभागियों को प्रोत्साहित किया। साथ ही मतदान को लेकर ईवीएम, वीवी पैट तथा निर्वाचन प्रणाली के बारे में भी अपने विचार-व्यक्त किए। मेंहदी प्रतियोगिता में 21 छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

Mehndi competition organized at Rajiv Gandhi DAV College in Banda

इसमें प्रथम स्थान पर शिवानी सोनी, बीए तृतीय वर्ष व दूसरे स्थान पर स्थान पर लक्ष्मी देवी बीए प्रथम वर्ष तथा तीसरे स्थान पर शिवांगी द्विवेदी बीकाम तृतीय वर्ष की छात्रा रहीं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन की ‘व्यापार बचाओ रथ यात्रा’ का जोरदार स्वागत

इस मौके पर प्रतियोगिता प्रभारी शकुंतला गुप्ता, डा दिव्या सिंह और मतदाता साक्षरता क्लब के सदस्य तथा छात्र-छात्राएं मौजूद रहे। साथ ही महाविद्यालय के शिक्षक डा विष्णु स्वरूप गुप्ता, डा विवेक पांडेय, डा राजेश गुप्ता, छोटेलाल, मनोज कुमार, करुणेश चंद्र, धर्मवीर और संजय निगम अकेला मौजूद रहे। प्राचार्य डा रामभरत सिंह तोमर ने विजेता छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

ये भी पढ़ेंः बांदा में कृषि मंत्री बोले, यह बुंदेलखंड के विकास का समय