Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा DAV कालेज का छात्र मोहित बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में तारा बनकर चमका

Mohit, a student of Banda DAV College, shone as a star in Bundelkhand University

समरनीति न्यूज, बांदा : बुंदेलखंड विश्वविद्यालय (झांसी) की ओर से बीकाम अंतिम वर्ष की वार्षिक परीक्षा-2020 का रिजल्ट घोषित हो गया है। राजीव गांधी डीएवी महाविद्यालय के होनहार छात्र-छात्राओं ने कालेज का नाम रोशन किया है। इन होनहारों का शिक्षकों और प्रबंधतंत्र के लोगों ने सम्मान किया। उनका मुंह भी मीठा कराया।

छात्रा नेवी कुकरेजा ने 69.77 प्रतिशत अंक हांसिल कर दूसरा स्थान पाया

बताया जाता है कि महाविद्यालय के रेगुलर छात्र मोहित भागवानी पुत्र सुरेश भागवानी ने 900 में कुल 689 यानि 76.5 प्रतिशत अंक हांसिल करते हुए पूरे विश्वविद्यालय में पहला स्थान हांसिल करते हुए नाम रोशन किया।

Mohit, a student of Banda DAV College, shone as a star in Bundelkhand University

इसी तरह छात्रा नेवी कुकरेजा पुत्री विजय कुकरेजा ने 900 में 628 अंक यानि 69.77 प्रतिशत अंकों के साथ विश्वविद्यालय में 10वां और महाविद्यालय में तीसरा स्थान प्राप्त किया।

ये भी पढ़ें : बांदा की बेटी शक्ति त्रिपाठी का PCS में चयन, जिले का नाम रोशन किया 

इसी तरह छात्रा राहिला पुत्री मो नईम ने 900 में 607 अंक यानि 67.44 प्रतिशत अंक हांसिल करते हुए महाविद्यालय में तीसरा स्थाना बनाया।

Mohit, a student of Banda DAV College, shone as a star in Bundelkhand University

महाविद्यालय में बीकाम अंतिम वर्ष की परीक्षा में कुल 87.30 प्रतिशत छात्र-छात्राएं पास हुए हैं। महाविद्यालय के प्राचार्य डा. रामभरत सिंह तोमर ने मेधावी छात्र-छात्राओं को मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा कराया। साथ ही आशीर्वाद देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

ये भी पढ़ें : बांदा की बेटी अंकिता सिंह ने जिले का नाम रोशन किया