Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

अब बाॅलीवुड Actress उर्वशी रौतेला की हाई स्लिट ब्लैक ड्रेस Photo वायरल

actress urvashi routela

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः बॉलीवुड में अपने स्टाइल और ड्रेस सेंस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला फिर चर्चा में हैं। इस बार उर्वशी अपनी बोल्ड च्वाइस के चलते चर्चा में हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले एक इवेंट में उर्वशी रौतेला ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस में दिखाई दी थीं। यही वजह रही कि हर किसी की नजर उनके उपर थी। वह लोगों का ध्यान अपनी खींचने में पूरी तरह से सफल रहीं।

actress urvashi routela

..तो क्या बढ़ने जा रहा है हाई स्लिट ड्रेस का फैशन

हालांकि, इससे पहले एक्ट्रेस वाणी कपूर और नुसरत भरूचा भी हाई स्लिट ड्रेस में दिखाई दी थीं। इससे तो यही लग रहा है अब बॉलीवुड में हाई स्लिट ड्रेस का चलन बढ़ने जा रहा है। बहरहाल, फैशन जो भी ट्रेंड करे, लेकिन उर्वली रौतेला जानती हैं कि महफिलों में कैसे लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना है।

actress urvashi routela

बताते हैं कि उनकी हाई स्लिट की इस ब्लैक ड्रेस को अलबिना द्याला द्वारा डिजाइन किया गया। अपने लुक को सिल्वर पीपटो हील्स और चंकी रिंग्स के साथ ब्रेस्लेट लेकर उन्होंने और शानदार बना लिया। इसी के साथ उर्वशी ने इस ड्रेस के साथ स्टेटमेंट ईयररिंग्स भी पहने हुए थे जो उनके चेहरे की खूबसूरती को बढ़ा रहे थे।

actress urvashi routela

इस इवेंट में पहुंची उर्वशी रौतेला ने अपने लुक का भी पूरा ध्यान रखा। उन्होंने हेवी कोह्ल क्लेड आई मेकअप तो किया ही, साथ ही पिंक लिपस्टिक भी लगाई। इस तरह से उन्होंने अपना मेकअप पूरा किया। जहां तक उनके काम की बात करें तो वह ‘पागलपंती’ में आखिरी बार नजर आई थीं, लेकिन सुर्खियों में लगातार बनी रहती हैं।

ये भी पढ़ेंः बालीवुड में जूनियर महिला को पोर्न देखने को फोर्स करता था कोरियोग्राफर, एफआईआर

ये भी पढ़ेंः ‘भाभी जी घर पर हैं’.. गौरी मेम (Saumya Tandon) की ये फोटो आपको भी बना देंगी दीवाना