Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में शहीद CRPF जवान को पुलिस-प्रशासनिक अफसरों ने दी श्रद्धांजलि

Officers pay tribute to martyr CRPF jawan in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के सीआरपीएफ (CRPF) जवान विकास वर्मा की शहादत की सूचना मिलते ही बांदा जिला प्रशासन और पुलिस महकमे के अधिकारी उनके गांव लामा पहुंच गए थे। सीआरपीएफ जवान विकास कुमार वर्मा की शहादत की जानकारी होने पर आला अधिकारी मंगलवार को परिवार से मिले तो उनको ढांढस बंधाया और दूसरी जरुरत की व्यवस्थाएं भी कीं। डीआईजी दीपक कुमार, जिलाधिकारी हीरालाल और एसपी एसएस मीणा मंगलवार को शहीद के परिवार से मिलने पहुंचे। आज बुधवार को भी सुबह तीनों आला अधिकारी अन्य अफसरों के साथ शहीद को श्रद्धांजलि देने गए।

प्रशासन और पुलिस के सभी अफसर रहे मौजूद

बताते चलें कि छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ कमांडो बांदा के वीर सपूत विकास कुमार वर्मा छत्तीसगढ़ के इरापल्लई जंगल में नक्सलियों से मुठभेड़ में शहीद हो गए थे।

Officers pay tribute to martyr CRPF jawan in Banda

मंगलवार देर रात को शहीद का शव लेकर सीआरपीएफ के उच्चाधिकारी उनके पैतृक गांव बांदा जिले के बांदा-बहराइच स्टेट हाइवे पर स्थित लामा गांव पहुंचे थे।

ये भी पढ़ेंः ब्रैकिंग न्यूजः बांदा पहुंचा शहीद विकास का शव, श्रद्धांजलि को उमड़े लोग

मंगलवार पूरी रात शव ताबूत में ही सीआरपीएफ की निगरानी में रखा रहा। बुधवार सुबह करीब 8 बजे आम लोगों के साथ सभी ने उनके अंतिम दर्शन किए। शहीद की पत्नी नंदनी बेसुध सी पति के शव को कभी निहारती तो कभी बिलखकर रोने लगतीं। सीआरपीएफ के आईजी सुभाषचंद्र, सीआरपीएफ डीआईजी (प्रयागराज रेंज) आरड्यूडांग, डीआईजी सीआरपीएफ (लखनऊ रेंज) आरटी परमहंस, असिस्टेंड कमांडेंट विजय कुमार यादव, असिस्टेंट कमांडेंट विक्रम प्रताप सिंह, असिस्टेंट कमांडेंट रोहित पाठक सीआरपीएफ सब इंसेपक्टर, 204 बटालियन, अशोक कुमार ने भी शहीद जवान को श्रद्धांजलि दी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में राजकीय सम्मान के साथ शहीद जवान को अंतिम विदाई, उमड़ा जनसैलाब