Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

दर्दनाकः बांदा में महोबा के दो भाईयों समेत तीन की हादसों में मौत

Tragic accident in Banda, postman father and son died

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में बीते शनिवार की रात हादसों वाली काली रात साबित हुई। अलग-अलग हादसों में दो भाईयों समेत तीन लोगों की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। दोनों भाई शादी में शामिल होने जा रहे थे। इनमें एक युवक की अभी पांच महीने पहले ही शादी हुई थी। वहीं एक अन्य हादसे में पिकअप और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। दोनों ही हादसों में मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं भाईयों की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम सा मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

महोबा से शादी में बांदा के गांव जाते वक्त हादसा

बताया जाता है कि महोबा जिले के कबरई थाना क्षेत्र के सोरहा गांव के रहने वाले पुष्पेंद्र पाल (21) पुत्र अच्छेलाल खन्ना गांव निवासी अपने ममेरे भाई अखिलेश (22) को बाइक से लेकर ममेरे भाई की शादी में जा रहे थे। जमवार गांव जाते वक्त रास्ते में बांद जिले के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के महोखर गांव के पास अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको अस्पताल लाकर भर्ती कराया।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः दुस्साहसः बांदा में खदानों से खुलेआम बालू ओवरलोडिंग, न सरकार का डर-न नियमों की परवाह

वहां चिकित्सकों ने अखिलेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुष्पेंद्र को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया। बाद में कानपुर ले जाते वक्त पुष्पेंद्र ने भी दम तोड़ दिया। जानकारी मिलने पर परिवार के लोग भी रोते-बिलखते अस्पताल पहुंचे। आज रविवार सुबह पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया। उधर, दोनों परिवार के लोग बदहवास से हो गए हैं। मृतक पुष्पेंद्र के भाई विजय ने बताया कि 18 फरवरी 2020 को पुष्पेंद्र की शादी हुई थी। 5 महीने पहले ही वह दूल्हा बना था।

चिल्ला थाना क्षेत्र में ट्रक-पिकअप की टक्कर

उधर, एक अन्य हादसे में चिल्ला थाना क्षेत्र में बालू लादकर खदान से जा रहे ट्रक की सामने से आ रही पिकअप से टक्कर हो गई। इसी दौरान पंजाबी ढाबे के पास हुए इस हादसे में ट्रक चालक कुशीनगर निवासी भीम यादव (22) गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। वहां उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक के बड़े भाई पन्नेलाल यादव ने बताया कि भीम ट्रक ड्राइविंग करके अपना भरण पोषण करते थे। अभी उनकी शादी नहीं हुई है।

ये भी पढ़ेंः Breaking News: बांदा में पूर्व सपा विधायक विशंभर यादव के खिलाफ मुकदमा, यह है पूरा मामला..