Friday, December 6सही समय पर सच्ची खबर...

पाकिस्तान मॉडल कंदील के हत्यारोपी भाई आरिफ को इंटरपोल ने पकड़ा

Pakistan model Kandil Baloch caught by brother Interpol, accused of murder

समरनीति न्यूज, डेस्कः पाकिस्तान की सोशल मीडिया सेनसेशन एवं मॉडल कंदील बलोच की हत्या के मामले में पुलिस ने इंटरपोल की मदद से उसके हत्यारोपी भाई आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है। मॉडल बलोच के फरार भाई मोहम्मद आरिफ की पुलिस को वारदात के बाद से ही तलाश थी। पाकिस्तानी न्यूज चैनलों में यह खबर सुर्खियों में है। एसएचओ महर बशीर हीराज की ओर से गिरफ्तारी की जानकारी दी गई है। इंटरपोल ने मुल्तान के मुजफ्फराबाद पुलिस स्टेशन को हत्यारोपी को सौंप दिया है।

Pakistan model Kandil Baloch caught by brother Interpol, accused of murder

पिता ने लिखाया था मुकदमा

बताते चलें कि मॉडल कंदील की हत्या में उसके पिता मोहम्मद अजीम ने अपने बेटे वसीम समेत अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मामले में लगभग एक सप्ताह पहले पाकिस्तान की अदालत ने कंदील के दूसरे भाई को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी।

Pakistan model Kandil Baloch caught by brother Interpol, accused of murder

क्या है हत्या का पूरा मामला

बताया जाता है कि मॉडल कंदील बलोच की वर्ष 2016 में उसके भाई वसीम ने पंजाब में घर में दबाकर हत्या कर दी थी। पिता की ओर से बेटे आरिफ, असलम शाहीन समेत पांच अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। हत्या के बाद एक आरोपी ने अपनी बहन की हत्या का आरोप स्वीकार किया था।

ये भी पढ़ेंः माॅडल ने जिसके लिए बदला धर्म, उसी आशिक ने बेरहमी से किया कत्ल, टैटू-टी शर्ट ने खोले राज तो..

वसीम ने कहा था कि वह बहन की हत्या का जुर्म कबूल कर रहा है। उसने बहन की हत्या बोल्ड लाइफ स्टाइल के चलते की है। उसने परिवार को शर्मसार किया है। बताते चलें कि कंदील को इंटरनेट सेनशेसन के तौर पर पहचान मिली थी और पाकिस्तान की किम कारदर्शिया कहा जाता था। कंदील अकसर सोशल मीडिया पर विवादित मुद्दों पर अपनी राय रखती थीं। उनके सोशल मीडिया पर हजारों फॉलोवर्स थे।

ये भी पढ़ेंः गोरखपुर जेल से रिहा हुई यूक्रेन की शातिर माडल डारिया मोलचन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *