Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में व्यक्ति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, घर के पास वारदात

In Banda man murdered

समरनीति न्यूज, बांदाः शुक्रवार रात एक निमंत्रण से घर वापस लौट रहे व्यक्ति की कुल्हाड़ी से प्रहार करके नृशंस हत्या कर दी गई। हत्या की यह वारदात मृतक के घर से कुछ दूरी पर ही हुई। वारदात का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन पुलिस का मानना है कि हत्या पुरानी रंजिश का नतीजा हो सकती है। उधर, इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस मान रही वारदात पुरानी रंजिश का नतीजा

बताया जाता है कि पैलानी थाना क्षेत्र के गांव सांडी के मजरा कारिंदा डेरा के रहने वाले मोतीलाल पाल (60) पुत्र चुनकाई एक किसान थे। वह शुक्रवार देर रात गांव में ही एक निमंत्रण से लौटकर घर आ रहे थे। घर से कुछ दूरी पर ही उन्हीं के खेत में अज्ञात लोगों ने कुल्हाड़ी से सिर पर प्रहार करके उनकी हत्या कर दी। हत्यारों ने उनपर कई वार किए। गांव के लोगों ने उनके शव को देखा तो परिजनों को जानकारी दी। पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ेंः चिन्मयानंद ने कबूला जुर्म, मालिश के लिए छात्रा को बुलाया था, शर्मिंदा हूं.! गिरफ्तारी के बाद जेल..

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है जिसे बाद में पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है। गांव के लोगों के पूछताछ करते हुए पुलिस ने गहन छानबीन की। घटना के संबंध में पैलानी एसओ दिनेश सिंह का कहना है कि हत्या किसने की और क्यों की, यह अभी स्पष्ट नहीं है। कहा कि जांच की जा रही है, जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः हैवान ने बताई हैवानियत की वजह, चलती ट्रेन से इसलिए मां की गोद से बच्चे को छीनकर फेंका नीचे..