Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हार्ट अटैक से पुलिस आरक्षी का निधन, DIG-SP ने अंतिम यात्रा में कंधा दिया

Police constable dies of heart attack in Banda, DIG-SP succumbs to last trip
मृतक सिपाही को श्रद्धांजलि देते बांदा के डीआईजी दीपक कुमार।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में पुलिस महकमे से एक दुखद खबर सामने आई है। डीआईजी दफ्तर में कार्यरत एक पुलिस आरक्षी (सिपाही) का हार्ट अटैक से निधन हो गया। बताते हैं कि आरक्षी मनोहरलाल (45) पुलिस लाइन्स में तैनात थे और इस वक्त डीआईजी कार्यालय में ड्यूटी कर रहे थे। सोमवार को वह रोज की तरह ड्यूटी करने पहुंचे। उनको याद आया कि वह अपना मोबाइल फोन घर पर भूल आए हैं। बाइक से दोबारा अपने साथी पुलिसकर्मी के साथ फोन लेने घर जा रहे थे।

सीने में तेज दर्द के बाद अस्पताल में निधन

इसी दौरान रास्ते में उनको सीने में तेज दर्द महसूस हुआ। साथी उनको लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

Police constable dies of heart attack in Banda, DIG-SP succumbs to last trip
जवान को अंतिम यात्रा में कंधा देते डीआईजी दीपक कुमार व एसपी (बांदा) एसएस मीणा।

उनके निधन की जानकारी से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। परिवार में कोहराम मच गया। डीआईजी दीपक कुमार को जानकारी हुई तो वह खुद जिला अस्पताल पहुंचे। इसके बाद उनके शव को पुलिस लाइन्स लाया गया। वहां उनको गार्ड आफ आनर दिया गया। खुद डीआईजी दीपक कुमार व पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने आरक्षी मनोहरलाल के शव को अंतिम यात्रा में कंधा दिया। बाद में राजकीय सम्मान के साथ उनके शव का अंतिम संस्कार किया गया। बताते हैं कि सिपाही मनोहर लाल के दो बेटे और एक बेटी हैं।

ये भी पढ़ेंः यूपी में दो दरोगाओं की सड़क हादसे में मौत, सरकारी काम से हाइकोर्ट जाते वक्त हादसा

ये भी पढ़ेंः पुलिस की गोली पड़ते ही चीखा, रेप कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोपी