Monday, April 15सही समय पर सच्ची खबर...

पुलिस की गोली पड़ते ही चीखा, रेप कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोपी

rape accussed arrested after police encounter in kanpur

समरनीति न्यूज, डेस्कः नाबालिग लड़की से रेप करके अश्लील वीडियो बनाने का आरोपी आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इतना ही पुलिस ने जब उसे पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपी ने पुलिस पार्टी पर ही गोली दाग दी। जवाब में पुलिस ने गोली चलाई तो उनकी टांग में जा धंसी। गोली लगते ही आरोपी चीखा और जमीन पर गिर पड़ा। पकड़ा गया आरोपी काफी शातिर किस्म का बताया जाता है।  पुलिस ने उसे घायल हालत में उठाकर अस्पताल भिजवाया। मामला कानपुर के घाटमपुर से जुड़ा है।

अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल किया, दोस्त ने भी किया रेप

बताया जाता है कि घाटमपुर थाना प्रभारी एसएन त्रिपाठी ने बताया कि सवाईपुर थाना सजेती निवासी शिल्पू एक नाबालिग लड़की से रेप और उसका अश्लील वीडियो बनाने के मामले में फरार था। उसके खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था। खास बात यह है कि लड़की से रेप करने के बाद आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बनाया। बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए आरोपी के दोस्त ने भी उसके साथ रेप किया था।

ये भी पढ़ेंः रामपुर के SP संतोष मिश्रा समेत 12 IPS के तबादले

पीड़िता के परिवार की ओर से एक दिन पहले ही घाटमपुर थाना में आरोपी शिल्पू और उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस तभी से दोनों की तलाश कर रही थी। बताते हैं कि थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने देर रात परास से सजेती जाने वाले मार्ग पर बैरमपुर के पास शिल्पू को गिरफ्तार करने के लिए घेरा डाला। उसने तमंचे से पुलिस पार्टी पर गोली चला दी। जवाब में पुलिस की गोली उसकी टांग में जा धंसी। इसके बाद गिरकर चीखने लगा। पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है। वहीं पकड़े गए आरोपी का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊः फ्लैट में पत्नी-महिला और भाजपा नेता मामले में क्रास एफआईआर