Thursday, June 4सही समय पर सच्ची खबर...

होटल में सिंगर कनिका कपूर के साथ ठहरा था युवक, पुलिस को तलाश

Police search for young man staying at Hotel Taj with singer Kanika Kapoor

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ के ताज होटल में बालीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ ठहरे युवक की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस को अबतक वह नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि सिंगर कनिका कपूर 14 मार्च को इसी युवक के साथ होटल ताज पहुंची थीं। इसके बाद 16 मार्च को दोनों ने एक साथ चेकआउट किया था। यह युवक सिंगर कनिका कपूर का दोस्त बताया जा रहा है जिसका नाम ओजस देसाई है। पुलिस का कहना है कि वह लापता है और अभी उसका पता नहीं चला है। हालांकि, उसकी तलाश की जा रही है।

ओजस देसाई नाम है युवक का, पुलिस लगा रही पता

पुलिस को आज रविवार को कनिका के परिवार वालों के बयान दर्ज करने थे, लेकिन जनता कर्फ्यू के कारण पुलिस ऐसा नहीं कर सकी।

kanika kapoor singer corona

इस मामले में कृष्णानगर इलाके के एसीपी दीपक कुमार सिंह का कहना है कि जनता कर्फ्यू के चलते आज पुलिस कनिका के परिजनों से बयान नहीं ले पाई है। जल्द ही बयान दर्ज करेगी।

ये भी पढ़ेंः सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ FIR, बेवकूफी-लापरवाही से सैकड़ों लोगों को संकट में डाला

बताते हैं कि पुलिस जांच में पता चला है कि कनिका 14 मार्च की सुबह 11 बजे करीब अपने दोस्त ओजस देसाई के साथ लखनऊ के होटल ताज पहुंची थीं। इसके बाद दोनों ने 16 मार्च को साथ-साथ चेकआउट किया।

पुलिस बोली, युवक से संपर्क करने का प्रयास जारी

पुलिस का कहना है कि ओजस नाम के इस युवक से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन अबतक उसका कुछ पता नहीं चला है। इतना ही नहीं पुलिस को यह भी पता करना है कि ओजस कहां और उसने अपनी स्कैनिंग कराई है या नहीं। पुलिस उसका पता लगा रही है। बता दें कि लंदन में नाच-गाकर लौटीं कनिका कपूर बिना क्वारंटाइन किए लखऩऊ, कानपुर और नोएडा में पार्टियां करती रहीं। अपनी लापरवाही और बेवकूफी से लखनऊ-कानपुर और नोएडा में सैंकड़ों लोगों को संकट में डालने वाली बालीवुड की गायिका के दोस्त की पुलिस तेजी से तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः लखनऊ का होटल ताज बंद, सिंगर कनिका कपूर ने की थी पार्टी

ये भी पढ़ेंः पत्नी को धोखा, मेड संग इटली पहुंचा, कोरोना वायरस ने पकड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *