Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

अभी दो सप्ताह और बढ़ सकता है लॉक डाउन, प्रधानमंत्री मोदी की मुख्यमंत्रियों से चर्चा

Prime Minister Modi discusses video conferencing with all chief ministers

समरनीति न्यूज, लखनऊः देश में लागू लाॅकडाउन अभी दो सप्ताह और बढ़ सकता है। इसकी वजह है कि कोरोना वायरस पर अबतक अपेक्षित रूप से लगाम नहीं कसी जा सकी है। आज शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग में देश के अधिकतर मुख्यमंत्रियों ने लॉकडाउन बढ़ाने के पक्ष में अपनी सहमति जाहिर की। बताते चलें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को दूसरे चरम में जाने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरा प्रयास करते हुए हर उपाय कर रहे हैं ताकि देश को किसी भी तरह कोरोना संकट के प्रकोप से बचाया जा सके।

वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए विचार-विमर्श

आज उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करते हुए उनकी सलाह भी जानी। साथ ही सुझाव भी लिए। माना जा रहा है कि लॉकडाउन बढ़ाने की दिशा में जल्द ही बड़ा फैसला हो सकता है। बता दें कि पंजाब और उड़ीसा के मुख्यमंत्रियों ने अपने प्रदेशों में लाकडाउन बढ़ाने की घोषणा की थी।

Prime Minister Modi discusses video conferencing with all chief ministers

अधिकांश राज्यों के मुख्यमंत्रियों से मंत्रणा  

आज हुई वीडियो कांफ्रेंसिंग में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, उत्तराखंड के त्रिवेंद्र सिंह रावत, राजस्थान के अशोक गहलोत, कर्नाटक के सीएम बीएस येदुयुरप्पा और पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः पीएम मोदी का ऐलान, 21 दिन पूरे देश में लाॅकडाउन

इन राज्यों के प्रमुखों ने अपनी सलाह भी इस मुद्दे पर दी। बताते चलें कि प्रधानमंत्री मोदी ने राज्यों के मुखियाओं से उनके सुझाव भी मांगें थे। बताते चलें कि स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या अब 239 हो चुकी है। वहीं पॉजिटिव मामलों की संख्या 7447 तक पहुंच चुकी है।

ये भी पढ़ेंः बाॅलीवुड की दो खास खबरेंः सिंगर कनिका कपूर डिस्चार्ज, अब शजा मोरानी पाॅजिटिव