Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का किया शिलान्यास, जय श्रीराम के नारे गूंजे

Prime Minister Narendra Modi lays foundation stone of Bundelkhand Expressway in Chitrakoot

मनोज सिंह शुमाली, चित्रकूट/बांदाः आज शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे विशेष विमान से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रयागराज से सीधे चित्रकूट के भरतकूप स्थित गोंडा गांव पहुंचे। विमान से उतरने के बाद प्रधानमंत्री ने सबसे पहले चित्रकूटधाम की प्रदर्शनी को देखा। फिर उन्होंने बटन दबाकर बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया। इस दौरान जय श्री राम के नारों से पूरा क्षेत्र गूंज उठा। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में लाखों की भीड़ पहुंची। तीनों पंडाल खचाखच भरे थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि कार्यक्रम में लाखों की भीड़ जुटी। इसे लेकर भाजपा संगठन के लोग गदगद नजर आए।

Prime Minister Narendra Modi lays foundation stone of Bundelkhand Expressway in Chitrakoot

मुख्यमंत्री योगी ने प्रतीक चिह्न भेंटकर स्वागत किया

शिलान्यास के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंच पर पहुंचे। वहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतीक चिह्न भेंट करके पूरी गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। भारत माता की जय और जय श्री राम के नारों से पंडाल गूंज उठे। प्रधानमंंत्री ने कहा कि जितने लोग पंडाल में हैं उतने ही बाहर दिखाई दे रहे हैं।

pm narendra modi in chitrakoot

जय श्री राम-भारत माता की जय, नारों से गूंजे पंडाल

पंडाल में भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारे गूंजते रहे। फिर बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे से जुड़ी अहम जानकारी स्क्रीन पर दी गई। हालांकि, इससे पहले औद्योगिक विकास मंत्री ने एक्सप्रेस-वे और डिफेंस कॉरीडोर को लेकर लोगों को जानकारी दी।

ये भी पढ़ेंः पीएम मोदी के स्वागत को बुंदेलखंड बेकरार, मानवेंद्र सिंह ने संभाली कमान

पीएम मोदी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास करने के बाद 10 हजार किसान उत्पादन संगठन (एफपीओ) योजना का भी शुभारंभ किया।

chitrakoot pm modi programe crowed

साथ ही देश के 25 लाख किसानों को मुफ्त केसीसी वितरम को मूर्तरूप दिया। मंच पर पीएम मोदी यूपी ने 9 राज्यों के किसानों को किसान क्रेडिट कार्ड सौंपे। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह तथा अन्य लोग भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वेः बस कुछ ही देर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रखेंगे बुंदेलों के विकास का आधार