Sunday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में घर से निकले युवक की सनसनीखेज हत्या, हड़कंप मचा

Sensation over killing of a youth in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक युवक की हत्या से सनसनी फैल गई है। शाम को गांव में किसी से मिलने बात कहकर घर से निकला और सुबह उसका शव पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि युवक घर से शाम को निकला था लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा। सुबह पत्नी शौचालय गई तो वहां उसका शव पड़ा देखकर बिलख पड़ी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पुलिस ने डाग स्कवायड भी मौके पर बुलाया।

गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का शक

पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि मृतक के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर उनकी हत्या का शक जाहिर किया है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरू की है।

पुलिस चार को पूछताछ के लिए उठाया

बताया जाता है कि जिले के जसपुरा थाना क्षेत्र के गड़रिया गांव निवासी सुनील उर्फ लाला निषाद (32) पुत्र मेड़वा निषाद सोमवार शाम गांव में किसी से मिलने जाने की बात कहकर घर से निकला था। आज मंगलवार सुबह उसका शव गांव के बाहर शौचालय में पड़ा मिला। घटना की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो वहां चीख-पुकार मच गई।

ये भी पढ़ेंः बांदा में व्यवसाई की पत्नी समेत हादसे में मौत, 25 को थी बेटी की शादी

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीना ने भी मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। उधर, मृतक के भांजे जीतू ने बताया कि उसका मामा मेहनत मजदूरी के अलावा खेती-किसानी करते थे। गांव के कुछ लोगों पर उसने हत्या की आशंका जाहिर की है। मृतक के परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटे-दो बेटियां हैं। सीओ सदर राघवेंद्र सिंह का कहना है कि चार लोगों को पूछताछ के लिए पकड़ा गया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा डीएम अमित बंसल ने चार्ज संभाला, कही बड़ी बात..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *