Thursday, January 23सही समय पर सच्ची खबर...

बिजनौर में दो सगे भाइयों की हत्या से फैली सनसनी

Sensation over killing of two real brothers in Bijnor
मौके पर पड़े शव और छानबीन करती पुलिस।

समरनीति न्यूज, बिजनौरः पश्चिमी यूपी की बिजनौर जिले में मंगलवार को एक दिल दहला देने वाली वारदात ने सभी हिलाकर रख दिया। सोमवार से लापता दो सगे भाइयों की हत्या कर दी गई। मंगलवार को दोनों भाइयों की शव जिले के किरतपुर थाना क्षेत्र के जंगलों में बरामद हुए। परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि छानबीन की जा रही है। इस वारदात से इलाके में दहशत सी फैल गई है।

सोमवार से दोनों थे लापता, दर्ज हुई थी गुमशुदगी

बताया जाता है कि किरतपुर के बांखरपुर गांव के रहने वाले देवेंद्र सिंह के बेटे शिवम (22) और आशीष (18) सोमवार शाम से लापता थे। परिवार के लोगों ने उनकी काफी तलाश की, लेकिन दोनों का कहीं कुछ पता नहीं चला। इसी बीच परिवार के लोगों को खबर मिली कि दोनों भाइयों के शव गंगावाला गांव के पास जंगल में पड़े हैं। रोते-बिलखते परिवार के लोग किसी तरह मौके पर पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

ये भी पढ़ेंः बिजनौर में सीएए उपद्रव में सुलेमान की मौत के मामले में इंस्पेक्टर समेत 6 पुलिस कर्मियों पर रिपोर्ट

पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर सुरागकसी की। बाद में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की माने तो इनमें से एक युवक की हत्या चाकू से गोदकर की गई है, वहीं दूसरे को गोली मारी गई है। पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। दो जवान बेटों की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है, वहीं पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। हांलाकि, पुलिस जल्द ही वारदात के खुलासे की बात कह रही है। पुलिस सूत्रों की माने तो मामला कहीं न कहीं प्रेम प्रसंग से जुड़ा है।

ये भी पढ़ेंः बिजनौर में CJM कोर्ट में गोलियां बरसाकर हत्यारोपी की हत्या, सिपाही घायल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *