Thursday, June 4सही समय पर सच्ची खबर...

सिपाही ने व्यापारी की शिक्षिका बेटी को छेड़ा, भीड़ ने बस से उतार कर पीटा, थाने पर हंगामा

soldier teased female teacher In roadways bus mob beat police constable in Hardoi' Mallawan

समरनीति न्यूज, डेस्कः आज शनिवार देर रात हुई घटना में एक सिपाही ने रोडवेज बस में महिला शिक्षिका को छेड़ते हुए अश्लील हरकतें कर दीं। महिला शिक्षिका व्यापारी की बेटी हैं। ऐसे में महिला शिक्षिका ने मोबाइल से काल करके अपने परिवार को जानकारी दी। परिवार के लोगों ने भीड़ के साथ सिपाही को बस से चौराहे पर उतार लिया। इसके बाद उसे लाठियों से पीटा।

पुलिस ने मौके पर पहुंच सिपाही को बचाया

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह सिपाही को भीड़ से बचाया। बाद में थाने में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। समाचार लिखे जाने तक थाने में भीड़ लगी है। मामला हरदोई जिले के मल्लावां थाने का है।

लखनऊ से आ रही रोडवेज बस में घटना

बताया जाता है कि मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के डायल 112 का एक सिपाही लखनऊ से देर शाम कैसरबाग डिपो की बस से मल्लावां आ रहा था। उसी बस से मल्लावां के एक व्यापारी की बेटी भी आ रही थी जो बाराबंकी में शिक्षिका के पद पर तैनात है। बस में सिपाही ने शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकत कर दी। पीड़िता ने इसकी शिकायत मोबाइल से अपने परिवार वालों से कर दी।

ये भी पढ़ेंः चीखें सुनकर दौड़ा पिता, बेटी ने बाहों में तोड़ा दम

परिवार के लोग रात 9 बजे अन्य लोगों के साथ शिक्षिका बेटी को लेने के लिए मल्लावां में इंतजार करने लगे। जैसे ही बस मल्लावां पहुंची शिक्षिका के परिजनों और अन्य लोगों ने सिपाही को बस से उतारकर उसे लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह सिपाही को भीड़ से छुड़ाया। पुलिस लड़की के परिवार वालों को भी थाना कोतवाली ले गई। बड़ी संख्या में व्यापारी कोतवाली पहुंच गए। बताते हैं कि इसी बीच आरोपी सिपाही वहां से फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में थाने में महिला सिपाही ने कनपटी से सटाकर मारी खुद को गोली, मचा हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *