Thursday, June 4सही समय पर सच्ची खबर...

चीखें सुनकर दौड़ा पिता, बेटी ने बाहों में तोड़ा दम

Young woman brutally murdered in Lakhimpur death in father's arms

समरनीति न्यूज, लखीमपुर खीरीः जिले में हुई एक वारदात में एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। चौंकाने वाली बात यह है कि युवती की चीख सुनकर उसका पिता जब मौके पर पहुंचा तो बेटी के हाथ बंधे थे और वह खून से लतपत थी। इससे पहले कि पिता उसे संभाल पाता, उसने दम तोड़ दिया। हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्या के खुलासा का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। मृतक महिला का फोन पुलिस के लिए बड़ा मददगार साबित हो सकता है।

धौरहरा क्षेत्र में हुई वारदात से फैली सनसनी

बताया जाता है कि लखीमीपुर खीरी जिले के धौरहरा जिले के ग्राम शेखनपुरवा निवासी विवाहिता शाहीन (22) पुत्री मुबारक की बीती रात नृशंस ढंग से हत्या कर दी गई। उसे दो गोली मारे जाने व धारदार हथियारों से चोट के भी निशान मिले हैं। वारदात की जानकारी पर लखीमपुर की पुलिस अधीक्षक पूनम भी मौके पर पहुंचीं और छानबीन की।

ये भी पढ़ेंः दिल तो पागल है..बेटे की होने वाली सास को लेकर पिता रफूचक्कर

बताया जाता है कि युवती की शादी बीते वर्ष अप्रैल माह में गांव के ही गुड्डू नाम के व्यक्ति से हुई थी। लगभग 10 दिन पहले वह ससुराल से मायके आई थी। युवती के पिता पिता मुबारक का कहना है कि गुरुवार रात करीब डेढ़ बजे वह खेत से लौटे तो घर में बने उपर वाले कमरे में जाकर सो गए।

पुलिस ने मोबाइल कब्जे में लिया, छानबीन शुरू

इसके बाद परिवार के लोगों में बातचीत होती सुनी कि बेटी घर में नहीं हैं। वह बेटी को तलाशने के लिए गांव से बाहर की ओर पहुंचे। तभी उन्होंने गांव के बाहर एक बाग में हलचल सुनीं। वहां दो गोलियां चलने की आवाज भी सुनीं। इसके बाद वहां पहुंचे तो देखा के उनकी बेटी शाहीन खून से लतपत हालत में पड़ी थी। मृतका के पिता का कहना है कि उन्होंने मौके से पांच लोगों को भागते देखा है। पुलिस को मौके से शाहीन का मोबाइल बरामद हुआ है। पुलिस ने मोबाइल को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। उधर, मामले में एसपी पूनम का कहना है कि हत्या के कारणों का पता किया जा रहा है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में दो युवतियों से रेप, एक से कार में तो दूसरी से घर में, दोनों दरिंदे गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *