Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर जेल बनी आजम खां, पत्नी-बेटे का नया पता-शिफ्ट हुए, अखिलेश पहुंच रहे मिलने

SP MP Azam Khan, wife and son shift to Sitapur Jail
रामपुर से लाए जाने के बाद सीतापुर जेल के बाहर सपा सांसद आजम खां।

समरनीति न्यूज, सीतापुरः समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री एवं रामपुर के सांसद आजम खां और उनके परिवार का नया पता सीतापुर जेल हो गया है। गुरुवार सुबह सपा सांसद आजम खां, उनकी विधायक पत्नी तजीन फात्मा और पूर्व विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम को पुलिस सुरक्षा में सीतापुर कारागार लाया गया है। वहां इस वक्त उनको जेल में शिफ्ट करने की कार्यवाही पूरी की जा रही है। सीतापुर के जेलर आरएस यादव ने बताया है कि आजम और उनके परिवार को सीतापुर ले आया गया है। उनको जेल में शिफ्ट करने की कार्यवाही पूरी की जा रही है।

बेटे अब्दुला के फर्जी जन्म प्रमाणपत्र का मामला

वहीं दूसरी ओर सीतापुर जिले में राजनीतिक सरगर्मियां भी तेजी से बढ़ गई हैं। बताया जा रहा है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आजम से मिलने पहुंच रहे हैं। सपा कार्यालय पर पार्टी कार्यकर्ता बैठक कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि अखिलेश का पहले से कोई कार्यक्रम नहीं था। आजम के पहुंचने के बाद ही उनका कार्यक्रम की चर्चा हुई है।

Court sent Rampur SP MP Azam Khan with wife and son to jail

बताते चलें कि आजम और उनके परिवार को रामपुर की एक विशेष अदालत ने 2 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है। बेटे अब्दुल्ला के फर्जी जन्म प्रमाण बनवाने के मामले में अदालत ने यह सजा सुनाई थी। आजम और उनकी पत्नी पर आरोप है कि दोनों ने झूठा हलफनामा दिया था।

संबंधित मुख्य खबर यहां पढ़ेंः आजम खां, पत्नी और बेटे समेत जेल भेजे गए, अदालत में 2 मार्च को सुनवाई

रामपुर के एक भाजपा नेता की ओर से दर्ज मुकदमे में अदालत ने यह फैसला सुनाया था। उधर, सीतापुर में राजनीतिक सरगर्मियां भी तेजी से बढ़ गई हैं। कहा जा रहा है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी सीतापुर में आजम खां से मिलने पहुंच रहे हैं। समाजवादी पार्टी के सीतापुर जिला सचिव मनोज भारती ने बताया है कि पूर्व अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के आने की जानकारी मिली है। वह लखनऊ से सीतापुर के लिए चल चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः राजधानी लखनऊ में ड्रग्स देकर युवती से गैंगरेप, पुलिस-नारकोटिक्स में हड़कंप