Wednesday, February 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में स्नातक छात्रा से शिक्षकों द्वारा छेड़छाड़ के मामले में बयान दर्ज

statement of the girl student molested in Banda was recorded
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक छात्रा द्वारा महाविद्यालय के प्राचार्य और दो शिक्षकों के खिलाफ दर्ज कराए गए छेड़छाड़ के मुकदमे को लेकर शुक्रवार को चर्चाएं जारी रहीं। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़ित छात्रा को सीजेएफ कोर्ट में पेश किया। वहां मजिस्ट्रेट ने छात्रा के बयान दर्ज किए।
बताते चलें कि गुरुवार को छात्रा की मां की ओर से बांदा के कृषि महाविद्यालय के दो प्रवक्ताओं और प्राचार्य पर छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता का मुकदमा दर्ज कराया गया था। हालांकि, मामले में मुख्य आरोपी रहे प्रवक्ता को कालेज से पहले ही निलंबित किया जा चुका था।

महाविद्यालय के प्राचार्य-दो शिक्षकों के खिलाफ है मुकदमा

बताते चलें कि बांदा में शहर कोतवाली पुलिस ने छात्रा की मां की तहरीर पर 8 फरवरी को कालेज के प्रवक्ता प्रशांत यादव, दूसरे प्रवक्ता एवं लैब सहायक शैलेंद्र अवस्थी तथा प्राचार्य के खिलाफ छेड़छाड़ व अभद्रता की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

jila parishad agriculter degree college Banda

सूत्रों का यहां तक कहना है कि पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी शिक्षक प्रशांत यादव को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, पुलिस की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

संबंधित मुख्य खबर पढ़ेंः बांदा में प्राचार्य व दो शिक्षकों पर छात्रा से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज..

कहा जा रहा है कि शुक्रवार को महाविद्यालय पहुंचकर पूरे मामले की पड़ताल भी पुलिस ने की है। वहीं दूसरी ओर मामले में सत्यता जांचने के लिए शुक्रवार को कुछ प्रशासनिक अधिकारी भी महाविद्यालय पहुंचे। अधिकारियों ने वहां के स्टाफ और छात्राओं से बातचीत की। वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को कोतवाली पुलिस द्वारा पीड़ित छात्रा को सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। मजिस्ट्रेट द्वारा छात्रा के कलमबंद बयान दर्ज किए हैं। सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने मामले की जानकारी दी। कहा कि पुलिस ने अपनी जांच कर रही है। कहा कि पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया है। पुलिस जांच कर रही है।

ये भी पढ़ेंः आगराः सेक्स रैकेट में विदेशी लड़कियों समेत होटल से 6 गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *