Tuesday, August 11सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया ने की गृहमंत्री अमित शाह से CBI जांच की मांग

Sushant's girlfriend Riya demands CBI probe from Amit Shah

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में सीबीआई जांच लगातार जोर पकड़ रही है। हाल ही में भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी गृह मंत्री अमित शाह को ट्वीट किया है। रिया ने ट्वीट करते हुए गृहमंत्री से मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। रिया ने अपनी बात कहने के लिए दो ट्वीट गृहमंत्री को किए हैं। दोनों ही ट्वीट में रिया ने काफी इमोशनल पोस्ट लिखे हैं। उन्होंने लिखा है कि वह बस इतना जाननता चाहती हैं कि आखिर वो कौन से हालात थे जिन्होंने सुशांत को इस तरह के फैसले लेने को मजबूर कर दिया।

गृहमंत्री को ट्वीट में रिया ने लिखी ये बातें

पहले ट्वीट में रिया ने लिखा है कि आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत की रिया चक्रवर्ती हूं। उनकी अचानक मौत को एक महीना बीत चुका है। आगे रिया लिखती हैं कि उनको सरकार पर पूरा भरोसा है और न्याय की उम्मीद में हाथ जोड़कर आपसे विनती करती हूं कि इस मामले में सीबीआई जांच शुरू कराएं। अब रिया के इस ट्वीट को लोग काफी तेजी से रिट्वीट कर रहे हैं। अपने अगले ट्वीट में रिया ने लिखा है कि वही हाथ जोड़कर विनती कर रही हैं कि सीबीआई जांच शुरू कराइये। क्योंकि वह बस यह जानना चाहती हैं कि वह कौन सा दवाब है जिसने सुशांत को सुसाइड के लिए मजबूर कर दिया है।

यह था पूरा मामला

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी। फिल्मी जगत के उभरते सितारे सुशांत की मौत ने पूरे बालीवुड को हिलाकर रख दिया था।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः ब्रैकिंग न्यूजः बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर सुसाइड की

साथ ही फिल्मी जगत में चलने वाली एक अलग तरह की राजनीतिक का खुलासा किया था। इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस अबतक बस इतना ही पता कर पाई है कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई थी। साथ ही वह बीते काफी समय से तनाव में थे। हालांकि, किन कारणों से तनाव में थे, यह बड़ा सवाल है। सुशांत सिंह सुसाइड मामले में एक्ट्रेस रूपा गांगुली, अभिनेता शेखर सुमन और दिग्गज नेता पप्पू यादव के साथ ही कई लोग सीबीआई जांच की मांग करते रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः बालीवुडः डायरेक्टर साजिद खान पर तीन महिलाओं ने लगाए यौन शोषण के आरोप, कहा- प्राइवेट पार्ट छूने को कहता था !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *