Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर में हादसा, लखीमपुर के व्यापारी समेत 3 की मौत, 1 गंभीर

3 killed in sitapur in accident on Lucknow highway

समरनीति न्यूज, सीतापुरः आज तड़के सुबह सीतापुर-लखनऊ नेशनल हाइवे पर हुए दर्दनाक हादसे में एक कार खड़े ट्रक में जा घुसी। इससे कार सवार लखीमपुर के एक व्यापारी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। बताते हैं कि हादसा का कारण कोहरा और धुंध है। वहीं कार सवार लोग लखनऊ में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे। हादसा सीतापुर जिले के सिंधौली सिधौली क्षेत्र के मनवा तिराहे के पास बुधवार तड़के सुबह हुआ।

लखनऊ के निरालानगर में शादी से लौट रहे थे कार सवार

बताया जाता है कि लखीमपुर के काशीपुर मेनरोड के रहने वाले अवध मशीनरी स्टोर के मालिक तिमल बेरी (62) अपने दोस्त हरिप्रसाद गुप्त (65) और सास विनोदनी गुप्ता (80) के साथ लखनऊ के निराला नगर में आयोजित एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने गए थे। वहां से सभी लोग कार से लौट रहे थे। तड़के सुबह सिधौली कोतवाली क्षेत्र में मनवा तिराहे के पास कार घने कोहरे के बीच कार अचानक पीछे से एक ट्रक में जा घुसी। इससे पहले कि कार सवार संभल पाते, तभी पीछे से एक अन्य ट्रक ने कार में जाकर टक्कर मार दी।

3 killed in sitapur in accident on Lucknow highway

दो ट्रकों के बीच में कार बुरी तरह से चिपककर क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पाकर कुछ ही देर में पहुंच पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद गाड़ी को कटवाकर घायलों को कार से बाहर निकलवाया। घटना को लकेर सीतापुर निवासी व्यापारी के भतीजे रजत बेरी ने मामले की जानकारी देते हुए तिमल बेरी और उनकी सास विनोदिनी तथा कार ड्राइवर लखीमपुर के लालपुर बैरियर के रहने वाले अंसार (40) पुत्र निसार की पहचान की। बताते हैं कि हादसे में कार सवार हरि प्रसाद गुप्त को भी गंभीर चोटें आई हैं। घायल को सीतापुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर सिधौली अनिल कुमार का कहना है शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में थाने में महिला सिपाही ने कनपटी से सटाकर मारी खुद को गोली, मचा हड़कंप

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में गृहमंत्री अमित शाह की दो टूक, CAA नहीं होगा वापस-चाहे कुछ कर लो