Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भीषण हादसा, पिता-पुत्र समेत 3 की मौत, 1 गंभीर

Three killed including father and son and one serious in horrific road accident in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः आज यहां बुधवार को हुए भीषण हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा तेज रफ्तार बाइक की हार्वेस्टर मशीन से आमने-सामने हुई टक्कर के चलते हुई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर सवार लोग छिटककर दूर गिरे और बुरी तरह से घायल हुए। वहीं बाइक के भी परखच्चे उड़ गए। राहगीरों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने पिता-पुत्र समेत तीन को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक अन्य घायल बाल का इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी पर परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने हार्वेस्टर मशीन को कब्जे में ले लिया है।

Three killed including father and son and one serious in horrific road accident in Banda

पैलानी क्षेत्र में हार्वेस्टर मशीन से टकराई बाइक

बताया जाता है कि पैलानी क्षेत्र की असीम श्रद्धा का केंद्र कालेश्वर बाबा में कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर मेला लगा है। इसे देखने के लिए पैलानी थाना क्षेत्र के नरी गांव निवासी दुर्गा प्रसाद (40) पुत्र कल्लू अपने तो बेटों जीतू (13) और राम बहोरी (11) तथा भतीजे पंचू (15) पुत्र छोटेलाल के साथ बाइक से गए थे। कार्तिक पूर्णिमा पर कालेश्वर बाबा मंदिर दर्शन को जाते वक्त रास्ते में कुकुवाखास मोड़ के पास तेज रफ्तार में सामने से आ रही हार्वेस्टर मशीन से जा टकराए। चारों लोग छिटक कर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए।

Three killed including father and son and one serious in horrific road accident in Banda

हादसे के बाद छोटे बेटे की हालत बनी है गंभीर

आसपास मौजूद लोगों ने देखा तो आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने वाहनों में सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने दुर्गा प्रसाद और उनके बेटे जीतू और भतीजे पंचू को मृत घोषित कर दिया। वहीं दुर्गा प्रसाद का छोटा बेटा राम बहोरी गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज चल रहा है। जिला अस्पताल में मौजूद लवकुश जो मृतकों के परिवार के हैं उन्होंने बताया कि हार्वेस्टर मशीन से मोटरसाइकिल टकरा जाने के कारण तीनों की मौत हुई है। पिता-पुत्र और भतीजे की मौत की जानकारी मिलते ही परिवारों में कोहराम मच गया है। थाना प्रभारी पैलानी से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनके संपर्क नहीं हो सका है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट डालने वाले दो और गिरफ्तार 

ये भी पढ़ेंः बांदा में पूर्व विधायक के भतीजे के खिलाफ लूट-मारपीट का मुकदमा