Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः कानपुर में दरोगा-सिपाही दौड़ाकर पीटे गए, उन्नाव के टीआई-एयरफोर्स कर्मी पर FIR

TI beat up police team in Kanpur along with Airforce personnel

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर पुलिस को आज गुरुवार रात उस वक्त मुश्किलों का सामना करना पड़ा, जब उन्हीं के विभाग के टीआई और एक एयरफोर्स कर्मी ने अपने साथियों के साथ चकेरी थाना पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिस टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। किसी तरह पुलिस ने खुद को बचाया। बाद में मौके पर पहुंचे फोर्स ने एयरफोर्स के जवान और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस का ट्रैफिक इंस्पेक्टर (टीआई) मौके से फरार है। बताते हैं कि आरोपी टीआई उन्नाव जिले में तैनात है, जिसकी तलाश में पुलिस टीम जुट गई हैं।

घर के बाहर लगाए थे पंचायत, पुलिस के टोकने पर भड़के

बताया जाता है कि कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के सनिगवां केआर पुरम में आज गुरुवार रात करीब 10 बजे कुछ लोग घर के बाहर पंचायत सी लगाए बैठे थे। इनमें केआर पुरम सनिगवां निवासी टीआई इंदरपाल सिंह सेंगर भी मौजूद थे। वह उन्नाव यातायात पुलिस में ट्रैफिक इंस्पेक्टर बताए जा रहे हैं। इसी दौरान लाकडाउन के हालात में गश्त करते हुए सनिगवां चौकी इंचार्ज रामबाबू वहां गश्त करते पहुंचे। उन्होंने इंदरपाल को टोकते हुए लॉकडाउन का पालन करने की हिदायत दी। सादे कपड़ों में वहां बैठे इंदरपाल ने खुद को टीआई बताते आपा खो दिया। इसके बाद गाली-गलौज करके भगा दिया।

ये भी पढ़ेंः इटावा जेल उपद्रवः कानपुर के डी-2 गैंग का सरगना मोनू पहाड़ी मारा गया

वहां से लौटे दरोगा ने चकेरी थाना पुलिस को सूचना दी। फोर्स के पहुंचने पर गुस्साए टीआई ने अपने साथी एयरफोर्स के जवान व उस पिता के साथ मिलकर पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। पुलिस टीम को लाठी-डंडों और ताल-घूसों से बुरी तरह पीटा। पुलिस कर्मियों की वर्दी भी फट गई। सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा। मुख्य आरोपी टीआई वहां से भाग निकला। पुलिस ने आरोपी एयरफोर्सकर्मी प्रखर सिंह और उसके पिता कायम को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में कानपुर के एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने बताया है कि दरोगा और सिपाहियों से मारपीट के मामले में आरोपी टीआई इंदरपाल की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि एयरफोर्स कर्मी और उसके पिता समेत अन्य के खिलाफ एफआईआर हो गई है। एयरफोर्स कर्मी और उसका पिता गिरफ्तार हो चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः Corona Lockdown: एक महीने मकान मालिक ने किराया मांगा तो सजा, इस नंबर पर शिकायत करें..