Sunday, October 20सही समय पर सच्ची खबर...

नुसरत का उलेमा को मुंहतोड़ जवाब, कहा-आराम करें-राजनीति नहीं, क्यों कि यह समय..

TMC MP Nusrat Jahan gave a befitting reply to Maulana

समरनीति न्यूज, डेस्कः कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी करने वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद नुसरत जहां के दुर्गा पूजा पंडाल में जाकर पूजा करने को लेकर मौलाना भड़के हुए हैं। ये मौलाना नुसरत को नाम बदलने की नसीहत तक दे रहे हैं। ऐसे में नुसरत जहां ने मौलानाओं को मुंह तोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि वह किसी के कहने पर नाम क्यों बदल लें। नुसरत ने नाम बदलने की नसीहत देने वाले वाले मौलाना से कहा है कि ‘वह आराम करें, राजनीति का नहीं, क्योंकि यह समय खुशियां मनाने का है।’ बताते चलें कि इससे पहले सिंदूर लगाने और मंगलसूत्र पहनने को लेकर भी उलेमाओं ने नुसरत पर निशाना साधा था।

TMC MP Nusrat Jahan gave a befitting reply to Maulana

कहा- मौलवियों को संदेश, आराम करें

अब टीएमसी की इस युवा सांसद एवं बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां से यूपी के देवबंदी उलेमा पर पलटवार करते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया है। नुसरत ने कहा है कि जिन्होंने मुझे मेरा नाम नहीं दिया है उनको यह अधिकारी नहीं कि मुझसे मेरा नाम बदलने को कहें। नुसरत जहां ने कहा कि यह हिंदू और मुस्लिम का मामला नहीं है, बल्कि खुशियां बनाने का समय है। कहा कि मेरा मौलवियों के लिए यही संदेश है कि आराम करें, राजनीति नहीं।

TMC MP Nusrat Jahan gave a befitting reply to Maulana

इस मौके पर नुसरत जहां के पति निखिल जैन ने कहा है कि नुसरत ने हमेश ऐसे लोगों को जवाब दिया है आगे भी उनको जवाब मिलता रहेगा। दरअसल, नुसरत जहां दुर्गा पूजा के मौके पर पति निखिल के साथ पंडाल में पहुचीं तो उन्होंने सिंदूर लगा रखा था। पति के साथ पूजा की और नांची भी। इसपर यूपी के देवबंद में बैठे मौलाना भड़क गए। कहा कि नुसरत को नाम बदल लेना चाहिए, वह गैर मजहबी काम कर रहीं हैं। यह इस्लाम के विरुद्ध है।

पहले भी नुसरत पर निशाना साध चुके

बताते चलें कि इससे पहले भी मौलाना नुसरत पर निशाना साध चुके हैं। संसद में नुसरत द्वारा साड़ी और मंगलसूत्र पहनकर, सिंदूर लगाकर शपथ लेने पर देवबंद के मौलानाओं ने फतवा जारी कर दिया था। बताते चलें कि नुसरत जहां पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से सांसद चुनी गई हैं। इतना ही नहीं वे 3.5 लाख वोटों से जीती थीं।

ये भी पढ़ेंः मौलवी ने कबूला गुनाह, महिला पुलिसकर्मी से किया था रेप

ये भी पढ़ेंः खूबसूरत टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने तुर्की में रचाई मशहूर बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *