Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में आज फिर 14 पाॅजिटिव केस मिले, कुल संख्या 267

Today 14 positive cases were found in Kanpur, total number 267
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः आज सोमवार को कानपुर में फिर 14 पाॅजिटिव केस एक साथ सामने आए हैं। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ जिला प्रशासन में खलबली मच गई है। बता दें कि रविवार को शहर में कुल 17 कोरोना पाॅजिटिव केस एक साथ सामने आए थे। जिले में कोरोना का प्रकोप बढ़ता नजर आ रहा है। आज सोमवार सुबह हैलट के कोविड-19 वार्ड में भर्ती कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत हो गई। इसके साथ ही एक महिला समेत कुल 14 कोरोना पाजिटिव केस सामने आए हैं। अब जिले में कोरोना पाॅजिटिव कुल केस संख्या 267 पर पहुंच गई है। इनमें छह लोगों की जान जा चुकी है तथा 34 ऐसे हैं जो ठीक होकर घर लौट चुके हैं। इस तरह शहर में अब कोरोना पाॅजिटिव एक्टिव केस 227 हो गए हैं।

सीएमओ डाक्टर शुक्ला ने दी जानकारी

बताया जाता है कि शहर के चुन्नीगंज की रहने वाली वृद्धा को रविवार सुबह हैलट के कोरोना वार्ड में भर्ती किया गया था। डाक्टरों का कहना है कि वृद्धा को बुखार के साथ-साथ सांस लेने में परेशानी हो रही थी। डाक्टरों ने संदेह के बाद उनको सैंपुल जांच को भेजा। आज सुबह रिपोर्ट में उनके कोरोना पाॅजिटिव होने की पुष्टि हुई। उनको आइसीयू में वेंटीलेटर पर रखा गया था।

ये भी पढ़ेंः Lockdown-3: कानपुर में शराब की दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग ध्वस्त

बाद में उनकी मौत हो गई। मुख्य चिकित्साधिकारी (कानपुर) डा अशोक शुक्ला ने बताया है कि जीएसवीएम मेडिकल कालेज की जांच रिपोर्ट में सोमवार को 136 सैंपुल की जांच रिपोर्ट आई है। प्राइवेट लैब की रिपोर्ट में तीन कोरोना पॉजिटिव समेत कुल 14 नए केस मिले हैं। हैलट में कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत हो चुकी है। कहा कि शव का दाह संस्कार कोरोना प्रोटोकॉल के तहत ही कराने की तैयारी चल रही है।

ये भी पढ़ेंः वीडियो वायरलः पुलिस चौकी पर ‘सपना चौधरी’ के गाने पर डांस, इंचार्ज लाइन हाजिर