Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हाईवोल्टेज ड्रामा, हाईटेंशन पोल पर चढ़ा युवक, पुलिस की मिन्नतों पर उतरा

Troubled youth climbed on electric pole in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः आज जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया। एक युवक अपने भाई के साथ चल रहे जमीनी विवाद को लेकर बिजली के पोल पर चढ़ गया। इस युवक का कहना था कि जमीनी विवाद में उसकी सुनवाई नहीं हो रही है और वह बहुत ज्यादा परेशान है। युवक को विद्युत पोल पर चढ़ा देखकर सैकड़ों गांव के लोग भागकर वहां पहुंचे। लोगों ने युवक से नीचे उतरने की गुहार लगाई, लेकिन वह टस से मस नहीं हुआ।

बंद कराई विद्युत सप्लाई, बाल-बाल बची जान

लोगों ने तुरंत विद्युत विभाग को फोन किया और सप्लाई बंद कराई। इसके बाद पुलिस को बुलाया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मिन्नत करके युवक को नीचे उतारा। इसके बाद उसे पुलिस चौकी ले जाया गया। वहां पुलिस उसके मामले की सुनवाई कर रही है।

बिसंडा में भाई से जमीनी विवाद में उठाया कदम

बताया जाता है कि बिसंडा थाना क्षेत्र के तेंदुरा गांव के रहने वाले लालबाबू (35) पुत्र झुलुआ का उनके भाई किशनपाल से विवाद चल रहा है। दोनों भाइयों के बीच जमीन के छोटे से टुकड़े को लेकर विवाद है। इसको लेकर दोनों पक्ष थाने में शिकायत भी कर चुके हैं। इसी बीच आज सोमवार सुबह 9:00 बजे के आसपास लालबाबू सीधे गांव के बाहर पहुंचे और वहां से निकले हाईटेंशन विद्युत पोल पर चढ़ गए।

ये भी पढ़ेंः इंसान-जानवर के रिश्ते की यह अनोखी दास्तां आंखें कर देगी नम

लोगों ने यह नजारा देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। भागकर वहां पहुंचे ग्रामीणों ने लालबाबू से नीचे उतरने की गुजारिश की। साथ ही विद्युत सप्लाई बंद कराई। लाल बाबू का कहना था कि उनके भाई के साथ जमीनी विवाद में कोई उनकी बात नहीं सुन रहा है।

पुलिस ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया

उनका भाई उनके साथ ज्यादती कर रहा है। कई घंटे तक यही सिलसिला चलता रहा। लोगों ने डायल-112 पर सूचना दी। मौके पर पुलिस ने किसी तरह उनको समझाकर नीचे उतारा। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित से ओरन पुलिस चौकी पुलिस पूछतांछ कर रही है।

ये भी पढ़ेंः मध्यप्रदेश के इस गांव में सभी को मुफ्त बांटा जाता है दूध और दही, बड़ी रौचक है इसकी यह वजह..