Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

Update : तमंचों के साथ FB और Whatsapp पर फोटो डालने वाले दो गिरफ्तार

Two arrested for shooting photos on FB and Whatsapp with platforms

समरनीति न्यूज, कानपुर : शहर के चकेरी इलाके में तमंचों के साथ FB और Whatsapp पर फोटो डालने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक तमंचा और दो कारतूस भी बरामद किए हैं। बताते हैं कि दोनों ने लगभग एक महीने पहले तमंचे के साथ फोटो डाली थीं। तभी से पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से फोटो में नजर आने वाले युवकों की पहले पहचान सुनिश्चित की। इसके बाद उनकी तलाश शुरू कर दी। आखिरकार शनिवार को पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। तीसरा बिहार की एक जेल में बंद है।

कैंट एएसपी ने मामले में दी जानकारी

मामले में एएसपी कैंट सत्यजीत गुप्ता ने बताया है कि मामले के सुर्खियों में आने के बाद चकेरी चौकी प्रभारी तरूणराज पांडे ने लाल बंगला बाजार से दो युवकों को पकड़ा।

ये भी पढ़ें : राजधानी में अधिकारी की पत्नी से फेसबुक पर लड़की बनकर कर ली दोस्ती, फिर अश्लील वीडियो कॅाल कर शुरू कर दी ब्लैकमेलिंग..

दोनों की पहचान हरजेंदर नगर के रहने वाले इमरान और अरमान के रूप में हुई। आरोपितों ने कबूल किया है कि उन लोगों ने एक महीने पहले अपने लाल बंगला में रहने वाले कबीर नाम के दोस्त के जन्मदिन पर यह फोटो खिंचवाकर अपलोड की थी।

तीसरा साथी बिहार की जेल में है बंद

उधर, जब पुलिस ने कबीर का पता लगाया तो मालूम चला कि बिहार के निवादा जिले के सिरदसा थाना पुलिस ने बीती 4 अक्टूबर को उसे एटीएम से रुपए निकालने वाली बेल्ट के साथ गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। एसपी कैंट ने कहा कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें : फेसबुक-टेलीग्राम से कई स्टेट में फैले सेक्स रैकेट का खुलासा, नेपाली युवती समेत 8..