Sunday, October 20सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में बाक्सिंग चैंपियन की सगे भाई समेत हादसेे में दर्दनाक मौत, खेल जगत में शोक की लहर..

समरनीति न्यूज, कानपुरः मंगलवार सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में ट्रक से कुचलकर नेशनल बाक्सिंग प्लेयर की सगे भाई समेत मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों भाई लोडर के पास सड़क पर खड़े थे। इसी दौरान ट्रक ने लोडर में टक्कर मारते हुए दोनों को कुचल दिया। दोनों की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। बताते हैं कि हाल ही में दोनों भाइयों के पिता की मौत हो चुकी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बिठूर क्षेत्र में सुबह 4 बजे करीब हुआ हादसा 

बिठूर थाना क्षेत्र में नारामऊ चुंगी के पास आज तड़के सुबह करीब 4 बजे एक ट्रक ने लोडर में टक्कर मारते हुए वहां खड़े दो सगे भाइयों को कुचल दिया। दोनों भाइयों की पहचान जी ब्लाक-691, गुजैनी निवासी अजय सिंह व धनंज्य सिंह के रूप में हुई है। बताते हैं कि अजय लोडर चलाते थे और आज सुबह लोडर खराब होने पर उन्होंने अपने भाई धनंज्य को मौके पर बुलाया था। वहीं धनंज्य पूर्व बाक्सिंग चैंपियन थे और पांच बार यूपी के गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके थे।

ये भी पढ़ेंः यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण बस हादस में 29 लोगों की मौत, लगभग दो दर्जन घायल

इस दौरान दोनों लोडर के पास खड़े थे। तभी अज्ञात ट्रक ने टक्कर मारते हुए दोनों को कुचल दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के परिवार वालों को सूचना दी। जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बताते हैं कि बीती 6 जून को दोनों के पिता संतोष की मौत हो गई थी। परिवार में तीन-तीन मौतों से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

खेल जगत में शोक की लहर  

उधर, पूर्व बाक्सिंग चैंपियन धनंज्य की मौत की खबर से पूरे खेल जगत में शोक की लहर दौड़ गई। कानपुर बॉक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव दीक्षित का कहना है कि धनंज्य एक बेहद काबिल खिलाड़ी थे और पांच बार यूपी टीम के गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में देर रात बिगड़ते-बिगड़ते बचा माहौल, बाबूपुरवा में टेंपो चालक की पिटाई पर हंगामा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *