Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में रोडवेज बस-ट्रैक्टर में टक्कर, पूर्व चैयरमेन के परिजनों समेत दो दर्जन घायल

Two dozen passengers injured in roadways bus and tractor collision in Banda, six refer-4

समरनीति न्यूज, बांदाः स्टेट हाइवे पर फतेहपुर से बांदा की ओर जा रही तेज रफ्तार बस बारिश और ओलावृष्टि के बीच ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान सामने आ रहे ट्रैक्टर से भिड़ गई। दुर्घटना में रोडवेज बस और ट्रैक्टर दोनों अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में जा पलटे। दुर्घटना स्थल पर चीखपुकार मच गई और करीब दो दर्जन यात्री घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए घायलों को तिंदवारी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां से घायलों में पूर्व चेयरमैन की पत्नी, पुत्र समेत आधा दर्जन यात्रियों को गंभीर हालत में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तिंदवारी पहुंचाया गया। वहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसा शुक्रवार रात को हुआ है।

Two dozen passengers injured in roadways bus and tractor collision in Banda, six refer

फतेहपुर से आ रही थी रोडवेज बस

बताया जाता है कि बांदा डिपो की रोडवेज बस नंबर यूपी-90 टी 1227 फतेहपुर से यात्रियों को लेकर बांदा आ रही थी। इसी दौरान बारिश के साथ ओलावृष्टि भी हो रही थी। तेज रफ्तार रोडवेज बस अभी स्टेट हाइवे पर तिंदवारी क्षेत्र के जौहरपुर के मजरा चंदौखी के पास ही पहुंची थी कि आगे जा रहे एक ट्रक को ओवरटेक किया। सामने एक सिंगल लाइट जलाए ट्रैक्टर-ट्राली चालक आ रहा था। सिंगल लाइट की वजह से ट्रैक्टर को दो पहिया वाहन समझते हुए बस आगे बढ़ती रही। ट्रैक्टर से भिड़ंत होने के बाद सवारियों से भरी रोडवेज बस और ट्रैक्टर दोनों ही खंती में जा पलटे। दुर्घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। दुर्घटना में दो दर्जन यात्री घायल हो गए। पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए सभी घायलों को स्वास्थ्य केंद्र तिंदवारी में भर्ती कराया।

Two dozen passengers injured in roadways bus and tractor collision in Banda, six refer

ट्रैक्टर की सिंगल लाइट बनी वजह

वहां से रोडवेज बस चालक वीर प्रताप सिंह (35) निवासी शंभूनगर, बांदा, नगर पंचायत तिंदवारी के पूर्व चेयरमैन बृजेश पटेल की पत्नी प्रियंका (26), पुत्र यथार्थ (10) तथा गायत्री मिश्रा (50) पत्नी सुरेश मिश्रा, शिवशंकर (45) और कैलाश (35) निवासीगण खम्हौरा (अतर्रा) को स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बाकी घायलों का स्वास्थ्य केंद्र तिंदवारी में ही उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। बस चालक वीरप्रताप ने बताया कि ट्रैक्टर एक लाइट जलाकर चल रहा था। बारिश के कारण समझ नहीं आया। तिंदवारी प्रभारी रामविनेश तिवारी, बेंदा चौकी प्रभारी अनुरुद्ध प्रताप सिंह ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाने के साथ ही वाहनों को रास्ते से हटवाया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में मासूम बेटी संग सो रही मां की हत्या, दुष्कर्म की आशंका

ये भी पढ़ेंः बांदा में दर्दनाक हादसाः डंपर से कुचलकर दो बहनों की मौत, जीजा की हालत गंभीर