Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

UPCLDF चेयमैन वीरेंद्र तिवारी ने यूपी सरकार के बजट को बताया ऐतिहासिक

virendra tiwari upcldf chairman

समरनीति न्यूज, बांदाः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार द्वारा आज मंगलवार को विधानसभा में पेश किए गए बजट की भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री तथा यूपीसीएलडीएफ के चेयरमैन वीरेंद्र कुमार तिवारी ने जमकर सराहना की। वित्तीय वर्ष 2020-2021 के बजट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री तिवारी ने कहा कि युवाओं को रोजगार व स्वरोजगार से जोड़ने, प्रदेश को चिकित्सा एवं शिक्षा, पर्यटन हब के रूप में विकसित करने वाला है। साथ ही महिला सुरक्षा और बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओ का भी बजट में पूरा ख्याल रखा गया है।

कहा, हर वर्ग का बजट में रखा गया है ख्याल

उन्होंने कहा कि बजट में वृद्ध एवं निराश्रित महिलाओं के पुनर्वास, किसानों, दलितों, पिछड़ों समेत सभी का ख्याल रखा गया है। कहा कि यह अबतक का सबसे बड़ा 5,12,860.72 करोड़ का ऐतिहासिक बजट है जिसमें हर वर्ग का ख्याल रखा गया है। इस बजट से सबका साथ और सबका विकास जैसी अवधारणा साकार होती दिखाई दे रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह तथा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, वित्तमंत्री सुरेश खन्ना को भी बधाई देते हुए आभार प्रकट किया।

ये भी पढ़ेंः बोर्ड परीक्षा-2020ः डायल करें 112, अगर लाउडस्पीकर करे परेशान

ये भी पढ़ेंः कानपुरः विपक्ष पर सीएम योगी का तगड़ा हमला, बोले-पुरुष घरों में रजाई ओढ़कर सो रहे, महिलाओं को चौराहों पर बैठाया