Friday, December 6सही समय पर सच्ची खबर...

सिपाही पति की मौत की खबर सुन पत्नी दो मंजिल से कूदी

Wife jumped from second floor on hearing the news of the death of a soldier's husband in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः सिपाही पति की मौत की खबर सुनकर बेहाल पत्नी ने दो मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। गंभीर हालत में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बेटे की मौत और बहू की गंभीर हालत से परिवार में हाहाकार मच गया है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। बताते हैं कि सिपाही पति ने बीमार बेटे की हालत को देखते हुए दो दिन पहले जहर खा लिया था। तभी से उनका कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में इलाज चल रहा था। आज बुधवार सुबह उनकी मौत हो गई, जो पत्नी से बर्दाश्त नहीं हुई। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने हालात को संभालने का प्रयास किया। दुखी परिवार को सांत्वना दी।

constable Jasveer (file photo)

मूलरूप से कासगंज के निवासी थे सिपाही जसवीर

बताया जाता है कि मूलरूप से कासगंज जिले के सहावर नगला चौबे गांव के रहने वाले जसवीर सिंह शाक्य (34) यूपी पुलिस में 2005 बैच के सिपाही थे। वर्तमान में उनकी जूही थाने में तैनाती थी और उनकी ड्यूटी जेल सुरक्षा में लगी हुई थी। पत्नी प्रिया के अलावा परिवार में एक 5 साल का बेटा अभी है। उनके पिता राम सिंह का कहना है कि तीन भाइयों में सबसे छोटे जसवीर के एक इकलौता बेटा अभी है जो जन्म से ही ऑथस्टिक नाम की मानसिक बीमारी से पीड़ित है। उसका रीजेंसी में इलाज चल रहा है।

इकलौते बेटे की बीमारी को लेकर परेशान थे दंपति

बच्चे की इसी बीमारी को लेकर दोनों पति-पत्नी परेशान रहते थे। सोमवार शाम करीब 6 बजे जसवीर ने जहरीलाल पदार्थ खा लिया। जानकारी होने पर साथी पुलिस कर्मियों ने उन्हें सीधे रीजेंसी अस्पताल (गोविंदनगर) ले जाकर भर्ती कराया। वहां बुधवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। उधर, पति की मौत की खबर मिलते ही पत्नी प्रिया कैनाल कॉलोनी में दूसरी मंजिल पर स्थित घर के बाहर से नीचे कूद गईं। गंभीर हालत में उन्हें हैलट अस्पताल ले जाया गया है। वहां उनकी हालात गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर तत्कालीन एसपी साउथ रवीना त्यागी, सीओ बाबूपुरवा मनोज गुप्ता पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। साथ ही हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

ये भी पढ़ेंः समरनीति न्यूज अपडेटः जहर खाने के कारण सुबह से वेंटिलेटर पर आईपीएस सुरेंद्र दास, पारिवारिक कलह बनी वजह

ये भी पढ़ेंः अपडेटः बांदा में डायल-100 के सिपाही को ट्रक ने रौंदा, मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *