Monday, August 10सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

यूपी के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक की पत्नी और कानपुर देहात एसपी को कोरोना, IG भी क्वारंटाइन

Wife of UP Cabinet Minister Brajesh Pathak and Superintendent of Police Corona Positive

समरनीति न्यूज, लखनऊः कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच यूपी से बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रदेश के कानून व ग्रामीण अभियंत्रण (आरईएस) मंत्री ब्रजेश पाठक की पत्नी नम्रता पाठक भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। हालांकि, खुद मंत्री और उनके बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स को भी कोरोना हो गया है। हाल ही में उनके साथ रहे कानपुर के आइजी मोहित अग्रवाल भी होम क्वांरटाइन हो गए हैं। बता दें कि इससे पहले भी योगी सरकार के कई मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं पुलिस अधिकारी और कर्मचारी भी लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं।

आईजी मोहित अग्रवाल भी क्वारंटाइन हुए 

योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक की पत्नी नम्रता पाठक की जांच रिपोर्ट में उनके कोरोना पाॅजिटिव होने की पुष्टि हुई है। उनको होम आईसोलेशन में रखा गया है। बताते हैं कि खुद कानून मंत्री और उनके बच्चों के भी सैंपुल जांच को गए थे, लेकिन उन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। एहतियातन सभी होम क्वारंटाइन हैं।

ये भी पढ़ेंः UP: योगी सरकार के एक और मंत्री को कोरोना, पहले से कई माननीय चपेट में..

उधर, कानपुर देहात के एसपी अनुराज वत्स को गले में संक्रमण की शिकायत हुई। इसके बाद उन्होंने एंटीजन रैपिड टेस्ट कराया। इसमें उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। इससे कानपुर देहात जिले के पुलिस महकमे में खलबली सी मच गई है। हाल ही में एक अपहरण कांड के खुलासे के दौरान आईजी मोहित अग्रवाल भी कानपुर देहात एसपी के संपर्क में आए थे। इसलिए वह भी होम क्वारंटाइन हो गए हैं।

ये भी पढ़ेंः सुपर स्टार अमिताभ बच्चन को कोरोना, अस्पताल में भर्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *