Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

3 बेटियों-देवर संग नदी में कूदी महिला, 3 की मौत-1 की तलाश

Woman jumped into river with three children and brother-in-law all dies

समरनीति न्यूज, डेस्कः आज यूपी में एक दिल दहला देने वाली बड़ी वारदात सामने आई है। एक महिला अपनी तीन बेटियों और देवर के साथ नदी में कूद गई। घटना में ग्रामीणों ने किसी तरह महिला को तो बाहर निकाल लिया, लेकिन दो बेटियों और देवर के शव निकाले जा सके। इतना ही नहीं एक बेटी का शव अबतक तलाश किया जा रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घटना में ग्रामीणों द्वारा बचाई गई महिला का कहना है कि उसका पति उनके साथ मारपीट करता है, इसलिए उन्होंने परेशान होकर यह खौफनाक कदम उठाया है।

रायबरेली के गुरुबक्शगंज क्षेत्र में घटना

बताया जाता है कि रायबरेली जिले के गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र में अघौरा घाट नाम की जगह है। आज शुक्रवार सुबह महादेवन का पुरवा के रहने वाले अमरनाथ की पत्नी रामकली अपनी 3 बेटियों और देवर अमरदेव के साथ वहां पहुंची। वहां न जाने क्या बात हुई कि वह तीनों बेटियों और देवर के साथ नदी में कूद गईं। महिला को नदी में कुदते हुए देखते ही गांव के लोग हरकत में आ गए।

ये भी पढ़ेंः यूपी में 22 तक सभी स्कूल-कॉलेज बंद, कोरोना महामारी घोषित

गांव वालों ने आनन-फानन में ग्रामीणों नदी में कूदकर महिला को किसी तरह बाहर निकाल लिया। इससे उसकी जान बच गई। वहीं उसकी तीनों बेटियां हिमांशी (6), दामिनी (4) तथा डेढ़ साल की रोशनी और देवर अमरदेव नदी में डूब गए हैं। सूचना पाकर मौके प पहुंची पुलिस ने तत्काल ही गोताखोरों को नदी में उतारा। गोताखोरों ने नदी से दो बच्चियों हिमांशी, दामिनी और अमरदेव के शवों को बाहर निकाल लिया। वहीं रोशनी का शव अबतक नहीं मिला है। मौके से पुलिस ने रामकली को हिरासत में लिया है। वहीं थाना प्रभारी कुंवर बहादुर सिंह का कहना है कि एक बच्ची की तलाश कराई जा रही है।

ये भी पढ़ेंः अभी 15 मार्च तक बिगड़ा रहेगा मौसम, लखनऊ-कानपुर-बुंदेलखंड समेत कई शहरों में बारिश