Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट में दरिंदे बने युवक ने चचेरी बहन की इज्जत लूटी

Young man raped cousin sister in Chitrakoot
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः बुंदेलखंड के चित्रकूट में मानवीय रिश्तों को कलंकित करने वाली एक घिनौनी घटना सामने आई है। एक चचेरे भाई ने रिश्तों को कलंकित करते हुए अपनी बहन की इज्जत लूट ली। आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया है। सूचना पाकर हरकत में आई पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। हालांकि, घटना बीती 11 अप्रैल यानी चार दिन पुरानी है, लेकिन लोकलाज और परिवार से जुड़ा मामला होने के कारण पीड़िता के पिता ने मंगलवार को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

खेत से लौट रही थी बहन, दरिंदा बना युवक

बताया जाता है कि चित्रकूट जिले के मारकुंडी थाना क्षेत्र में एक गांव के रहने वाले युवक ने अपनी नाबालिग चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया। मारकुंडी थाना प्रभारी निरीक्षक चित्रसेन सिंह का कहना है कि एक 16 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। घटना 11 अप्रैल की है। उसके पिता की ओर से मंगलवार को मुकदमा दर्ज कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में तैनात हेड कांस्टेबल के खिलाफ दुष्कर्म और ठगी का मुकदमा, ये है मामला.. 

बताते हैं कि घटना उस वक्त की है जब खेत पर अपने पिता को खाना देकर लड़की वापस घर लौट रही थी। तभी रास्ते में 22 साल के चचेरे भाई ने फसल काट रहे अपने पिता को खाना देकर वापस घर लौट रही थी. तभी उसके 22 साल के चचेरे भाई ने रास्ते में पकड़ कर उसके साथ रेप कर डाला। पुलिस ने लड़की को डाक्टरी जांच के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः पुलिस की गोली पड़ते ही चीखा, रेप कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोपी