Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking News : बांदा स्टेट बैंक से व्यापारी का 4 लाख रुपए से भरा बैग चोरी, CCTV फुटैज..

4 lakh rupees bag bag stolen from State Bank in broad daylight in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : आज दोपहर बांदा शहर में कचहरी स्थित एसबीआई की मेन ब्रांच से एक व्यापारी का बैग एक लड़का ले भागा। बताते हैं कि बैग में 4 लाख रुपए रखे थे। दरअसल, यह घटना बैंक के भीतर से हुई, जो कि सीसीटीवी फुटैज में भी आई है। उधर, व्यापारी के साथ दिनदहाड़े हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। व्यापारी नेता अमित सेठ भोलू ने व्यापारियों के साथ पहुंचकर मामले में नाराजगी जाहिर की। साथ ही जल्द खुलासे की मांग भी की है। व्यापारियों ने सिविल लाइन पुलिस चौकी में तहरीर दी। बाद में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र चौहान से मिलकर मामले के जल्द खुलासे की मांग की। कोतवाली पुलिस मामले में तेजी से जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं।

CCTV फुटैज से जांच में जुटी पुलिस

बताया जाता है कि अतर्रा के चावल व्यापारी अमित गुप्ता आज बांदा स्थित कचहरी एसबीआई ब्रांच से 4 लाख रुपए निकालकर स्टेटमेंट निकाल रहे थे। बताते हैं कि इसी दौरान एक छोटा लड़का उनका रुपए से भरा बैग लेकर भाग निकला।

ये भी पढ़ें : बांदा में बासू मिठाई भंडार पर छापा, जांच के लिए मिठाइयों के सैंपुल लिए

बताते हैं कि जिस वक्त बैग लेकर लड़का भागा, व्यापारी बैग काउंटर पर रखकर अपने स्टेटमेंट निकाल रहे थे। व्यापारियों का कहना है कि बैंक के सीसीटीवी फुटैज में पूरी घटना कैद हो गई है। हालांकि, बैंक के भीतर कोई सीसीटीवी न होने की वजह से यह पता नहीं चल सका कि लड़का और उनका साथी किस और भागे हैं। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटैज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें : Banda Latest Update : खदान पर 3 मजदूरों की मौत का मामला : न कोई FIR, न खनिज के दोषी अफसरों पर कार्रवाई, 10-10 लाख में सब माफ.!