Thursday, April 18सही समय पर सच्ची खबर...

ललितपुर में भीषण हादसा, सवारियों से भरी बस पलटी, 4 की मौत-27 घायल, सीएम योगी ने शोक जताया

A horrific accident in Lalitpur, bus full of passengers overturned, 4 people died, many injured, CM Yogi mourns

समरनीति न्यूज, ललितपुर : बुंदेलखंड के ललितपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। एक बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित बस पुलिया से नीचे जा पलटी। इससे 4 लोगों की मौत हो गई। करीब 27 यात्री घायल हो गए। इनमें से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। उधर, घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है। साथ ही मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता की संस्तुति की है। घायलों के उचित इलाज के निर्देश दिए हैं।

बाइक को टक्कर मारने के बाद बस पलटी

बताया जाता है कि बीती शाम ललितपुर से एक बस यात्रियों को लेकर मड़ावरा के लिए निकली। रास्ते में महरौनी रोड पर पड़ोरिया बाग के पास सामने से आ रही बाइक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित हो गई। तेज रफ्तार बस पुलिया की दीवार तोड़कर नीचे जाकर पलट गई। बस में सवार यात्री दबकर बुरी तरह से घायल हो गए। वहां चीख-पुकार मच गई। गांव के लोगों की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकालना शुरू किया।

ये भी पढ़ें : बांदा में बहन की शादी का सामान लेकर लौट रहे युवक को ट्रक ने रौंदा, भीड़ का जाम

घायलों को अस्पताल भेजा गया। वहां डाक्टरों ने महरौनी की रहने वाली सुखवती पत्नी आनंद कुमार, जालौन के दावनी गांव के रजनीश, खितवांस के लखनलाल और पिपरिया वंशा के रघुवर को मृत घोषित कर दिया। वहीं करीब 27 घायलों का इलाज चल रहा है। मौके पर पहुंचे जिलाकारी आलोक सिंह व एएसपी गिरजेश कुमार ने पुलिस कर्मियों और ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है।

ये भी पढ़ें : बिजनौर : महिला सिपाही की हाथ में तमंचा लिए फोटो वायरल, SP ने दिए जांच के आदेश