Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

हनी ट्रैप में फंसाने वाली महिला डाक्टर प्रीति गिरफ्तार, गोंडा से हुआ था मेडिकल छात्र का अपहरण

Docter Preeti arrested for Honey trap medical student kidnapped case of Gonda

समरनीति न्यूज, डेस्क : गोंडा जिले में बीते दिनों एक मेडिकल कालेज के छात्र के किडनेप केस में पुलिस ने आरोपी महिला डाक्टर प्रीति को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, अपहरण के इस मामले में डा. प्रीति ने मेडिकल कालेज छात्र को हनी ट्रैप करके अपने जाल में फंसाया था। फिर उसे मिलने के लिए बुलाकर उसका अपहरण करा लिया। अब यह शातिर दिमाग डाक्टर पुलिस के हत्थे चढ़ गई है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। जेल भेजने की तैयारी हो रही है। पुलिस कई दिनों से आरोपी महिला डाक्टर की तलाश कर रही थी। बताते हैं कि महिला डाक्टर प्रीति को हरियाणा के झांझर से गिरफ्तार किया गया है। जहां की वह रहने वाली हैं।

18 जनवरी को मेडिकल छात्र का गोंडा से हुआ था अपहरण

बताते चलें कि बीती 18 जनवरी को गोंडा के एक प्राइवेट मेडिकल कालेज से एक छात्र का अपहरण हो गया था। घटना से हड़कंप मच गया था। अपह्रत छात्र का नाम गौरव हलदार था जो एक डाक्टर का बेटा है। मामले में यूपी एसडीएफ ने अपह्रत को नोएडा से बरामद करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं एक आरोपी डा. प्रीति फरार थी। उनकी तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी।

हनीट्रैप कर छात्र को फंसाया, मिलने को बुलाकर अपहरण

महिला डाक्टर के उपर पुलिस ने ईनाम भी घोषित कर रखा था। अब पुलिस ने प्रीति मेहरा को हरियाणा के झज्जर जिले से गिरफ्तार कर लिया है। प्रीति दिल्ली एक हॉस्पिटल के में डॉक्टर है।

संबंधित मुख्य खबर पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें : UP : डाक्टर के मेडिकल छात्र बेटे का अपहरण, 70 लाख फिरौती मांगी

आईजी राकेश सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में इसकी जानकारी देते हुए बताया कि डाक्टर प्रीति मेहरा ने ही छात्र गौरव को हनी ट्रैप में फंसाकर उसका अपहरण कराया। फिर गोंडा से नोएडा लाया गया था। इस मामले में कुल 6 लोग आरोपी थे। पुलिस सभी को गिरफ्तार कर चुकी है।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें : UP STF का खुलासा : पुरुष डाक्टर की साजिश, महिला डाक्टर का हनीट्रैप, सकुशल बचा अपह्रत मेडिकल छात्र