Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

यहां BJP में कई मुंगेरी लाल, आश्वासनों की घुट्टी और नगर निकाय का सपना, महिला नेत्रियां भी आगे..

Banda : councilors surrounded municipal president, made these allegations

समरनीति न्यूज, ब्यूरो : नगर निकाय चुनाव को लेकर बांदा में हो-होल्ला तेज हो चुका है। सबसे ज्यादा तेजी सत्तारुढ़ दल बीजेपी में है। पार्टी की लगभग 1 दर्जन महिला पदाधिकारी और नेत्रियां भी चुनावी जंग के लिए तैयार बैठीं हैं। कुछ महिला नेत्रियों और दूसरे नेताओं के पोस्टर और बैनर चौराहों पर टंग चुके हैं। टिकट का तो पता नहीं, लेकिन हौंसले सभी के काफी बुलंद हैं। कई बेहद पुराने पार्टी नेता भी नगर पालिका अध्यक्ष बनने का सपना संजोय मैदान में उतरने को उतावले हैं। ज्यादातर संख्या ऐसे उम्मीदवारों की है जो जिले के बड़े पार्टी नेताओं के आश्वासनों के भरोसे हैं। हालांकि, कुछ दूसरे रास्तों से भी अपने तार जोड़ रहे हैं।

अधिकारियों के सहारे प्रदेशस्तर के नेताओं से तार जोड़ रहे कुछ..

सूत्र बताते हैं कि भाजपा के कुछ नेता जिले में पूर्व में तैनात रहे अधिकारियों के भरोसे पार्टी के प्रदेशस्तरीय बड़े नेताओं से तार जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। फोन पर बतिया रहे हैं। कुछ नेता जिले के बड़े नेताओं के भरोसे हैं, तो ऐसे भी हैं जो पार्टी के बड़े पदाधिकारियों के आगे शरणागत हो चुके हैं।

बड़े नेताओं के आश्वासनों की घुट्टी ने बनाया कई को मुंगेरी लाल

चर्चा है कि बड़े नेताओं ने अलग-अलग मूड में विभिन्न समर्थकों को आश्वासनों की ऐसी घुट्टी पिलाई है कि हर कोई मुंगेरी लाल के हसीन सपनों में खोया सा है।

ये भी पढ़ें : बांदा पालिकाध्यक्ष ने प्रेसवार्ता कर लगाए विधायक पर आरोप

सबको लग रहा है कि बस उसी को टिकट मिलने वाला है और वही पालिकाध्यक्ष बनेगा। हालांकि, पार्टी टिकट किसे देगी यह तो समय ही बताएगा, लेकिन एक बात पक्की है कि दावेदार बहुत सारे हैं। मारामारी काफी ज्यादा है।

बांदा नगर पालिका का परीसीमन होना अभी बाकी

खासकर बांदा नगर पालिका के लिए उम्मीदवारों की संख्या ज्यादा ही है। बताते चलें कि अभी नगर निकाय का परीसीमन बाकी है। इसलिए पिक्चर बहुत साफ नहीं है। मौजूदा समय में बांदा नगर पालिका पर अभी समाजवादी पार्टी काबिज है। मोहन साहू बांदा के नगर पालिकाध्यक्ष हैं।

ये भी पढ़ें : Breaking : नगर पालिकाध्यक्ष के अधिकार सीज, डीएम ने भेजा नोटिस, यह वजह..