Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

Banda Breaking : तीन सगे भाई-बहनों की मौत से परिवार में हाहाकार, चौथी की हालत गंभीर, यह है पूरी घटना..

Big news of Banda : Outrage over mysterious death of two sisters and one brother, fourth sister Gambhir

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले से एक बेहद चौंकाने वाली दुखद घटना सामने आ रही है। शहर के ज्योतिनगर मोहल्ले के रहने वाले एक परिवार की तीन बेटियों और एक बेटे की रहस्यम हालात में मौत हो गई। वहीं चौथी बेटी मौत से जूझ रही है। बताते हैं कि सभी की हालत एक बेड पर सोते समय बिगड़ी। इसके बाद उनको अस्पताल लाया गया था। वहां तीन बच्चों की मौत हो गई। एक की हालत गंभीर बनी है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन भी जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे। एसपी ने कहा कि प्रथमदृष्टया सांप के काटने से मौत का मामला लग रहा है। जांच की जा रही है।

सांप के काटने की बात आ रही सामने

वहां तीन को मृत घोषित कर दिया गया। एक की हालत गंभीर है। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ज्योतिनगर के रहने वाले कामता राजपूत मजदूरी करके अपना और परिवार का पालन-पोषण करते हैं।

Banda Breaking : Three brothers and sisters died due to snake bite, one in critical condition

शहर के ज्योतिनगर का है मामला

उनके परिवार में 10 साल का एक बेटा अमन, बेटी दीक्षा (12), इच्छा (13), रक्षा (14) और रचना (18) और पत्नी हैं। बताते हैं कि बच्चों सुबह गर्दन और पेट में दर्द की शिकायत पिता से की। इसके बाद उनकी आंखों में सूजन आने लगी। बच्चों को बेहोशी छाते देख एंबुलेंस से लेकर परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे। वहां उनका इलाज शुरू हुआ। अमन को मेडिकल कालेज रेफर किया गया। उसने उसने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें : फजीहत के बाद : कैबिनेट मंत्री सचान आज कर सकते हैं अदालत में समर्पण, नहीं लिखी गई FIR

बाद में तीनों बहनों को भी मेडिकल कालेज रेफर किया गया। वहां दीक्षा और रक्षा ने भी दम तोड़ दिया। बड़ी बहन की हालत गंभीर बनी है। पिता कामता का कहना है कि शायद किसी जहरीले कीड़े ने काट लिया है। डाक्टर ह्देश पटेल और मेडिकल कालेज के डा. संजय कुमार का कहना है कि कीड़े से काटने की बात कही जा रही है, लेकिन बच्चों के शरीर पर कहीं कीड़े ने नहीं काटा है।

ये भी पढ़ें : बांदा में अनहोनी : रक्षाबंधन से पहले दो बहनों से छिना इकलौता भाई, मां बेसुध