Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

UP की बड़ी खबर : गुस्साई भीड़ के पथराव में ASP समेत 4 पुलिस कर्मी घायल

Big news of UP : 4 police personnel including ASP injured in stone pelting by angry mob

समरनीति न्यूज, डेस्क : यूपी के बलिया जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। वहां युवक की पुलिस द्वारा पिटाई से गुस्साई भीड़ ने धरने के दौरान भड़कते हुए पथराव कर दिया। पथराव से अपर पुलिस अधीक्षक समेत चार पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों को अस्पताल ले जाया गया है। पूरा मामला बलिया जिले के रसड़ा कोटवारी मोड़ का है।

Big news of UP: 4 police personnel including ASP injured in stone pelting of angry mob

बताया जाता है कि वहां गुरुवार को करीब 12 बजे के आसपास युवक की पुलिस द्वारा पिटाई के विरोध में बड़ी संख्या में लोग धरना-प्रदर्शन कर रहे थे। चक्का जाम होने की वजह से पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए लोगों को हटाने का प्रयास किया। इसपर भीड़ भड़क गई।

Big news of UP: 4 police personnel including ASP injured in stone pelting of angry mob

भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया। इसमें अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार सहित चार पुलिसकर्मियों को चोटें आईं। बाद में अन्य थानों की फोर्स और पीएएसी ने पहुंचकर हालात संभाले।

ये भी पढ़े :  Update : खूबसूरत हसीना की कुत्ते के पिल्ले से क्रूरता, FIR दर्ज कर कार्रवाई में जुटी पुलिस

लोगों का आरोप है कि दक्षिणी चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार व दीवान राजबलि ने पैसे लेकर पन्ना राजभर (35) को बेरहमी से पीटा है। पुलिस की पिटाई से पन्ना बेहोश हो गया तो पुलिस उसे रसड़ा स्वास्थ्य केंद्र भी ले गई। वहां से उसे गंभीर हालत में बलिया रेफर कर दिया गया। परिजनों के साथ आसपास के लोगों को जानकारी हुई तो मौके पर भीड़ जुटने लगी।

ये भी पढ़े :  Update : बड़ी खबर : लखनऊ में रेलवे अधिकारी की पत्नी-बेटे की हत्या, बेटी ही कातिल